The Lallantop
Advertisement

दिल्ली: मेट्रो स्टेशन पर तैनात CISF जवान ने की आत्महत्या

Nangloi मेट्रो स्टेशन पर तैनात CISF के एक जवान ने खुदकुशी कर ली है. जवान का नाम शहाने किशोर बताया जा रहा है.

Advertisement
A CISF constable reportedly shot himself at Nagloi metro station on Thursday morning
CISF कॉन्सटेबल एक्स रे स्कैनर मशीन के पास मृत अवस्था में पाए गए. (फोटो क्रेडिट- इंडिया टुडे)
4 अप्रैल 2024 (Updated: 4 अप्रैल 2024, 15:24 IST)
Updated: 4 अप्रैल 2024 15:24 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दिल्ली के नांगलोई मेट्रो स्टेशन पर तैनात एक CISF जवान ने आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताबिक, यह घटना सुबह 7 बजे के आसपास की है. जवान का नाम शहारे किशोर बताया जा रहा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 4 अप्रैल की सुबह सात बजे नांगलोई मेट्रो पुलिस स्टेशन को कांस्टेबल शहारे किशोर की आत्महत्या की सूचना मिली. जिसके बाद नांगलोई मेट्रो पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, जहां एक्स रे स्कैनर मशीन के पास वह मृत अवस्था में  पाए गए. जिसके बाद मामले की जांच के लिए क्राइम टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया और उनके परिवार को घटना की सूचना दी गई.

रिपोर्ट्स के अनुसार, शहारे किशोर महाराष्ट्र के रहने वाले थे. वे अपने परिवार के साथ नरेला के सरकारी क्वार्टर में रहते थे. वो 2014 में बतौर कॉन्सटेबल CISF में भर्ती हुए थे और जनवरी 2022 से दिल्ली में पोस्टेड थे.

बता दें कि इससे पहले 14 अक्टूबर 2024 को भी दिल्ली के वेलकम मेट्रो स्टेशन के शौचालय के अंदर CISF के 22 वर्षीय कॉन्सटेबल ने आत्महत्या की थी. कॉन्सटेबल की पहचान अजय कुमार के रुप में की गई थी.

पुलिस के मुताबिक, अजय कुमार मूल रूप से बिहार के रोहतास जिले के रहने वाले थे. इनकी फैमिली वहीं रहती है. अजय 2021 में CISF में बतौर सिपाही भर्ती हुए थे. ट्रेनिंग के बाद करीब पांच महीने से उनको तैनाती मिली थी. वो फिलहाल CISF की ए-कंपनी में थे. 

(अगर आप या आपके किसी परिचित को खुद को नुकसान पहुंचाने वाले विचार आ रहे हैं तो आप इस लिंक में दिए गए हेल्पलाइन नंबरों पर फोन कर सकते हैं. यहां आपको उचित सहायता मिलेगी. मानसिक रूप से अस्वस्थ महसूस होने पर डॉक्टर के पास जाना उतना ही ज़रूरी है जितना शारीरिक बीमारी का इलाज कराना. खुद को नुकसान पहुंचाना किसी भी समस्या का समाधान नहीं है.)

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement