The Lallantop
Advertisement

पॉर्नहब ने वो काम किया है कि देखने वालों के आंसू आ जाएंगे

सिर्फ उसके वीडियो न देखो, खबरें भी पढ़ा करो. काम की होती हैं कभी कभी.

Advertisement
Img The Lallantop
6 अक्तूबर 2016 (Updated: 6 अक्तूबर 2016, 10:48 IST)
Updated: 6 अक्तूबर 2016 10:48 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share
Jio 4G का सबसे ज्यादा इस्तेमाल करने वालों से पूछो. पॉर्नहब उनकी फेवरेट साइट है. फेसबुक से ज्यादा चलाते हैं. लेकिन उनकी नजर से भी ये चीज मिस हो गई. पॉर्नहब की एक खबर कि इसके मालिकों ने एक अमेरिकी लड़की को 25 हजार डॉलर की स्कॉलरशिप दी है. साइंस टेक्नॉलजी इंजीनियरिंग मैथ की पढ़ाई करने के लिए. 25 हजार अमेरिकी डॉलर मतलब साढ़े 16 लाख रुपए करीब.
ये स्कॉलरशिप ऐसे ही नहीं मिल गई. अब तुम्हारी बुद्धि उसी काम में पहुंचेगी जो उसने नहीं किया. उसने किया ये था कि एक एस्से लिखा था. निबंध. विषय था "आप दूसरों को खुश करने के लिए क्या प्रयास करते हैं?" करीब हजार- 12 सौ वर्ड में लिखना था. जो एस्से उसने लिखा उससे साइट के माई बाप लोग खुश हो गए. पॉर्नहब के वाइस प्रेसिडेंट जो हैं, कोरे प्राइस नाम है. बोले कि लड़की के पास अच्छी जानकारी है. और पढ़ाई में रुचि भी. हम उसकी मदद कर रहे हैं.
लेकिन सब कोई फूल के कुप्पा नहीं हुआ इस काम से. डॉन हॉकिन्स ने इसको 'सस्ती मार्केटिंग' बताया. पहले जान लो ये कौन हैं. अमेरिका में जो सेक्शुअल एक्सप्लॉइटेशन, यानी यौन शोषण के खिलाफ ऑर्गनाइजेशन काम करता है, उसकी एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर हैं. पॉर्न वगैरह पर बहुत फायर रहती हैं. पॉर्नहब के इस काम के बाद वो बोलीं कि ये तो मार्केटिंग है गुरू. पोर्नोग्राफी के अंजाम और नुकसान जानने वाले लोग तो बहुत कम हैं न.
ये भी पढ़ें: पॉर्न फिल्मों के वो 8 सीन जो आपको नहीं दिखाए जाते हैंइस पॉर्न स्टार ने बताई वो कहानी, जो आप पॉर्न देखने में नहीं जान पाते

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement