The Lallantop
Advertisement

200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्डरिंग केस में एयरपोर्ट पर रोकी गईं जैकलीन, देश छोड़कर नहीं जा सकेंगी

कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर मामले में सिर्फ जैकलीन ही नहीं, नोरा फतेही का नाम भी आया सामने.

Advertisement
Img The Lallantop
font-size
Small
Medium
Large
6 दिसंबर 2021 (Updated: 6 दिसंबर 2021, 12:41 IST)
Updated: 6 दिसंबर 2021 12:41 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share
रविवार की शाम एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज़ को मुंबई एयरपोर्ट पर इमिग्रेशन ऑफिसर्स ने रोक दिया. बताया जा रहा है कि कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर केस में ED यानी प्रवर्तन निदेशालय ने LOC (लुक आउट सर्कुलर) जारी किया है. इसी सर्कुलर के मुताबिक इमिग्रेशन ऑफिशियल्स ने जैकलीन को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका. उनसे थोड़ी देर तक पूछताछ की गई. फिर उन्हें बताया गया कि उन्हें ED के दिल्ली वाले ऑफिस में पूछताछ के लिए पेश होना है. तब तक जैकलीन देश से बाहर नहीं जा सकतीं.
जैकलीन ने अभी-अभी अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग निपटाई है. वो रविवार को एक शो में हिस्सा लेने दुबई जा रही थीं. इसके अलावा 10 दिसंबर को उन्हें सलमान खान एंड टीम के साथ रियाध में भी एक शो करने जाना है. मगर जब तक ED परमिशन नहीं देती जैकलीन इंडिया छोड़कर नहीं जा सकतीं.
कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर और जैक्लीन की वायरल पिक्चर.
कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन की वायरल पिक्चर.


सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रुपए की मनी लॉन्डरिंग का आरोप है. कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सुकेश ने ये पैसे तिहाड़ जेल में बंद होने के दौरान एक बिज़नेसमैन की वाइफ से ठगे थे. ED ने दिल्ली के एक कोर्ट में सुकेश के खिलाफ चार्जशीट फाइल की है. इसमें बताया गया है कि जैकलीन और सुकेश के बीच पैसों के लेनदेन हुआ है. NDTV में सूत्रों के हवाले से छपी एक रिपोर्ट में बताया गया है कि सुकेश ने जैकलीन को 52 लाख रुपए का घोड़ा और 9 लाख रुपए की पर्सशियन बिल्ली समेत 10 करोड़ रुपए से ऊपर के तोहफे दिए हैं.
सुकेश मामले में नाम आने के बाद जैकलीन को ED ने 7 घंटे तक इंटररोगेट किया गया था. अब उन्हें दोबारा से पूछताछ के लिए बुलाया जाना है. लंबे समय से दबी ज़ुबान में जैकलीन और सुकेश की डेटिंग के चर्चे चल रहे थे. पिछले दिनों इनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इन तस्वीरों में ये दोनों एक-दूसरे को गाल पर पेक करते हुए सेल्फी लेते दिखाई दिए थे.
जैकलीन के अलावा इस केस में नोरा फतेही का नाम भी कई बार सामने आ चुका है. सुकेश ने दावा किया था कि उसने नोरा को एक लग्ज़री कार गिफ्ट की थी. मगर इस मामले पर क्लैरिफिकेशन देते हुए नोरा के रिप्रेज़ेंटेटिव ने कहा कि नोरा खुद इस मामले में विक्टिम है. वो आरोपी सुकेश को नहीं जानती थीं, ना ही उसके साथ नोरा का कोई पर्सनल कनेक्शन था. वो इस मामले की जांच में सिर्फ प्रवर्तन निदेशालय की मदद कर रही थीं.

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement