The Lallantop
Advertisement

विजय ने आखिरी फिल्म के लिए 250 करोड़ रुपए की फीस मांगी?

थलपति विजय ने अनाउंस किया है कि 'थलपति 69' उनकी आखिरी फिल्म होगी. इसके बाद वो एक्टिंग फील्ड को बाय-बाय बोल देंगे.

Advertisement
vijay
थलपति विजय ने अनाउंस किया है कि GOAT के बाद 'थलपति 69' उनकी आखिरी फिल्म थी.
font-size
Small
Medium
Large
3 अप्रैल 2024
Updated: 3 अप्रैल 2024 17:39 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

नेशनल, इंटरनेशनल और रीजनल सिनेमा से जुड़ी खबरों का पूरा लेखा-जोखा यहां पढ़ने को मिलेगा. नीचे पढ़िए आज की बड़ी खबरें.

1. वॉकीन फीनिक्स की 'जोकर 2' का पोस्टर आया

वॉकीन फीनिक्स की फिल्म 'जोकर 2' का पहला ऑफिशियल पोस्टर आ गया है. जिसमें मूवी की रिलीज़ डेट भी अनाउंस की गई है. इसे 04 अक्टूबर को वर्ल्ड वाइड रिलीज़ किया जाएगा. लेडी गागा स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर 09 अप्रैल को आएगा.

2. 11 करोड़ के सेट पर 'रामायण' की शूटिंग होगी

नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' की शूटिंग चालू हो चुकी है. कोई मोई डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक जल्द ही रणबीर भी इसकी शूटिंग शुरू करेंगे. इसके लिए 11 करोड़ का सेट बनाया गया है. जिसमें अयोध्या को दिखाया जाएगा. इसके अलावा भी गुरुकुल, अयोध्या के जंगलों और मिथिला का सेट भी काफी बड़े बजट में बनाया जाएगा.

3. तबु, करीना, कृति की 'क्रू' ने कमाए 70 करोड़ रुपए

तबु, करीना कपूर खान और कृति सेनन की 'क्रू' को बढ़िया रिस्पॉन्स मिल रहा है. छह दिनों में फिल्म ने इंडिया में करीब 38 करोड़ रुपए और वर्ल्ड वाइड करीब 70 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. हमने 'क्रू' का रिव्यू किया है. जिसे आप हमारे चैनल पर देख सकते हैं.

4. पृथ्वीराज की 'द गोट लाइफ' ने कमाए 80 करोड़ रुपए

पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म 'द गोट लाइफ' को भी बढ़िया रिस्पॉन्स मिल रहा है. ब्लैसी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने इंडिया में 40 करोड़ रुपए और वर्ल्ड वाइड 81 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

5. अक्षय की BMCM में नहीं काम करना चाहते थे पृथ्वीराज

अक्षय कुमार की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में पृथ्वीराज सुकुमारन भी हैं. मगर अब उन्होंने बताया कि वो इस मूवी में पहले काम नहीं करना चाहते थे. एक इवेंट में पृथ्वीराज ने कहा, ''मैं 'सलार' शूट कर रहा था. एक और फिल्म उस वक्त मेरे पास थी. मैं पार्ट टाइम फिल्ममेकर भी हूं तो मैं जानता हूं कि BMCM कितनी हैवी फिल्म है. सभी स्टार्स की तारीख सिंक होना मुश्किल होता है. मैंने डायरेक्टर से पहले कहा कि ये फिल्म मैं नहीं कर पाऊंगा. मगर जब मैंने BMCM का नरेशन सुना तो तुरंत हां कर दी.''

6. थलपति विजय ने आखिरी फिल्म के लिए 250 करोड़ रुपए मांगे?

थलपति विजय ने अनाउंस किया है कि 'थलपति 69' उनकी आखिरी फिल्म होगी. इसके बाद वो एक्टिंग फील्ड को बाय-बाय बोल देंगे. बताया जा रहा है कि ये एक थ्रिलिंग फिल्म होगी. 123 तेलुगु डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के लिए विजय ने 250 करोड़ रुपए की फीस मांगी है. हालांकि इस पर अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है. लेकिन अगर इन आकंड़ों में ज़रा भी सच्चाई है तो ये फिल्म विजय के करियर की वो फिल्म बन जाएगी, जिसके लिए उन्होंने सबसे ज़्यादा फीस ली होगी.

thumbnail

Advertisement

Advertisement