The Lallantop
Advertisement

डायरेक्टर ने बताया, 'सेक्रेड गेम्स 2' पहले सीज़न की तरह फाड़ू क्यों नहीं था?

विक्रम ने कहा, ''सेक्रेड गेम्स 2 बहुत जल्दबाज़ी में बनाया गया''.

Advertisement
Saif Ali Khan
'सेक्रेड गेम्स' के अगले सीज़न का इंतज़ार भी बेसब्री से हो रहा है.
font-size
Small
Medium
Large
8 जून 2023 (Updated: 8 जून 2023, 18:02 IST)
Updated: 8 जून 2023 18:02 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सिनेमा से जुड़ी छोटी-बड़ी खबरों को एक साथ-एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो सही जगह पधारे हैं. नीचे पढ़िए एंटरटेनमेंट से जुड़ी आज की बड़ी अपडेट.

1. 'द क्राउडेड रूम' के बाद ब्रेक लेंगे टॉम हॉलैंड

'द क्राउडेड रूम' के बाद टॉम हॉलैंड एक साल का ब्रेक लेने जा रहे हैं. एक्सट्रा टीवी से बात करते हुए टॉम ने बताया कि ये साइकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज़ करने के बाद वो ब्रेक लेना चाहते हैं. ये रोल उनके लिए अब तक का सबसे डिफिकल्ट रोल रहा है. इसलिए वो खुद को ब्रेक देना चाहते हैं. 'द क्राउडेड रूम' सीरीज़ को 09 जून से एप्पल टीवी पर देख सकेंगे.

2. नेटफ्लिक्स की 'द विचर' का पोस्टर आउट

नेटफ्लिक्स की सीरीज़ 'द विचर' के तीसरे सीज़न का कैरेक्टर पोस्टर आ गया है. हेनरी केविल की इस सीरीज़ को दो पार्ट्स में रिलीज़ किया जाएगा. पहला पार्ट 29 जून से और दूसरा पार्ट 27 जुलाई से देखा जा सकेगा.

3. मनीष पॉल की 'रफूचक्कर' का ट्रेलर आया

मनीष पॉल की सीरीज़ 'रफूचक्कर' का ट्रेलर आ गया. मनीष इसमें कॉनमैन बनेंगे. जो लोगों को लूटते हैं. 'रफूचक्कर' को 15 जून से जियो सिनेमा पर देख सकेंगे.

4. 'आदिपुरुष' की 10 हज़ार टिकट्स फ्री बांटी जाएंगी

'द कश्मीर फाइल्स' और 'कार्तिकेय 2' के प्रड्यूसर अभिषेक अग्रवाल ने अनाउंसमेंट की है कि वो 'आदिपुरुष' के 10 हज़ार टिकट्स फ्री में देंगे. अभिषेक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट किया और बताया कि वो तेलंगाना के सरकारी स्कूलों, अनाथ आश्रम और वृद्धाश्रम में 'आदिपुरुष' के 10 हज़ार से ज़्यादा टिकट्स फ्री में बांटेंगे.

5. 'ज़रा हटके ज़रा बचके' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

विकी कौशल और सारा अली खान की फिल्म 'ज़रा हटके ज़रा बचके' बढ़िया कमाई कर रही है. छह दिनों में मूवी ने 34.11 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. फिल्म का रिव्यू आप हमारे चैनल पर देख सकते हैं.

6. विक्रम ने बताई, 'सेक्रेड गेम्स 2' हिट न होने की वजह

'सेक्रेड गेम्स' के डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी ने बताया कि इसका दूसरा सीज़न पहले जितना हिट क्यों नहीं हुआ. एक पॉडकास्ट को इंटरव्यू देते हुए विक्रम ने कहा, '''सेक्रेड गेम्स 2' बहुत जल्दबाज़ी में बनाया गया. इसके सीज़न वन के लिए हमारे पास पर्याप्त समय था. हमें पहले सीज़न में बहुत कुछ करने का मौका मिला.'' विक्रम ने कहा कि उन्हें अगर और समय मिलता तो अच्छा रहता.
 

वीडियो: दी सिनेमा शो: आदिपुरुष के फाइनल ट्रेलर लॉंच ईवेंट में सिर्फ आतिशबाज़ी में ही 50 लाख रुपए खर्च

thumbnail

Advertisement

Advertisement