The Lallantop
Advertisement

संदीप रेड्डी ने प्रभास की 'स्पिरिट' पर बड़ा अपडेट दिया

संदीप रेड्डी वांगा ने प्रभास की फिल्म 'स्पिरिट' पर अपडेट दिया है. इस फिल्म में प्रभास पुलिसवाले बनेंगे.

Advertisement
Prabhas
प्रभास की अगली फिल्म 'द राजा साब' होने वाली है.
font-size
Small
Medium
Large
1 मार्च 2024 (Updated: 2 मार्च 2024, 09:44 IST)
Updated: 2 मार्च 2024 09:44 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सिनेमा से जुड़ी छोटी-बड़ी खबरों को एक साथ एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो नीचे पढ़िए आज की बड़ी खबरें.

# यशराज फिल्म्स ने एक्टर्स के लिए लॉन्च किया ऐप

यशराज स्टूडियोज़ ने नया ऐप लॉन्च किया है. जिसका नाम है YRF कास्टिंग. इस ऐप के माध्यम से एक्टिंग सीखने वाले लोग दुनिया के किसी भी कोने से अपना ऑडिशन्स दे सकते हैं. 'पठान', 'एक था टाइगर', 'टाइगर 3' और 'सुल्तान' जैसी बड़ी फिल्मों की कास्टिंग करने वाले डायरेक्टर शानू शर्मा ने बताया कि इस ऐप पर कास्टिंग कॉल्स की जानकारी भी मिल जाएगी. लोग अपना अकाउंट बनाकर किसी पर्टिकुलर रोल के लिए अपने ऑडिशन्स दे सकते हैं.

#04 मार्च को आएगा 'ऐ वतन मेरे वतन' का ट्रेलर

करण जौहर ने बताया कि सारा अली खान की फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' का ट्रेलर 04 मार्च को आएगा. ऊषा मेहता की इस बायोपिक में इमरान हाशमी का कैमियो भी होगा. वो पॉलिटिकल लीडर राम मनोहर लोहिया के रोल में दिखेंगे. ये मूवी 21 मार्च को एमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी.

#हंसल मेहता की सीरीज़ 'लुटेरे' का टीज़र आ गया है

रजत कपूर की सीरीज़ 'लुटेरे' का टीज़र आ गया है. हंसल मेहता की इस सीरीज़ को जय मेहता डायरेक्ट करेंगे. इस सर्वाइवल थ्रिलर सीरीज़ में रजत के अलावा आमिर अली, विवेक गोम्बर और अमृता खानविलकर भी नज़र आएंगी. इसे 22 मार्च से डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकेंगे.

# संदीप ने बताया, 'स्पिरिट' की शूटिंग कब से होगी

संदीप रेड्डी वांगा ने प्रभास की फिल्म 'स्पिरिट' पर अपडेट दिया है. तेलुगु फिल्म 'गामी' के प्री-रिलीज़ इवेंट में संदीप रेड्डी वांगा पहुंचे थे. जहां उन्होंने 'स्पिरिट' पर अपडेट दिया. इस इवेंट में जब संदीप से पूछा गया कि 'स्पिरिट' की शूटिंग कब से होगी तो उन्होंने कहा कि साल 2024 के अंत तक इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी. रिपोर्ट्स हैं कि इस फिल्म में प्रभास पुलिसवाले बनेंगे.

# जुनैद खान की फिल्म से उनका फर्स्ट लुक आया

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फिल्म 'महाराज' का फर्स्ट लुक आ गया. नेटफ्लिक्स ने अपनी इस साल की स्लेट रिलीज़ की है. जिसमें महाराजा फिल्म का भी ज़िक्र है. इसकी रिलीज़ डेट जल्द अनाउंस होगी.

#जितेन्द्र की 'कोटा फैक्ट्री 3' का पहला लुक आया

नेटफ्लिक्स की फेमस सीरीज़ 'कोटा फैक्ट्री' के तीसरे सीज़न का टीज़र आ गया है. सपने और अचीवमेंट की इस कहानी में इस बार तिलोत्तमा शोम भी नज़र आएंगी. इसकी रिलीज़ डेट जल्द अनाउंस की जाएगी.

thumbnail

Advertisement

Advertisement