The Lallantop
Advertisement

शाहरुख के फैंस ने 'पठान' के लिए यूनिक कैंपेन शुरू कर दिया

जिन्हें भी शाहरुख की 'पठान' का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखना हो वो इस कैंपेन के थ्रू देख सकते हैं.

Advertisement
Pathaan
'पठान' फिल्म के ट्रेलर में शाहरुख खान.
font-size
Small
Medium
Large
24 नवंबर 2022 (Updated: 24 नवंबर 2022, 16:15 IST)
Updated: 24 नवंबर 2022 16:15 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सिनेमा से जुड़ी छोटी-बड़ी खबरों को एक साथ एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो सही जगह लैंड हुए हैं. नीचे पढ़िए फिल्मी दुनिया से जुड़ी आज की बड़ी खबरें.

1. 'यू-4' से Penn Badgley का फर्स्ट लुक आउट

नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होने वाली फेमस सीरीज़ 'यू' के चौथे सीज़न से एक्टर Penn Badgley का मोशन पोस्टर आया है. इस साइकोलॉजिकल-थ्रिलर सीरीज़ को दो पार्ट्स में रिलीज़ किया जाएगा. पहले पार्ट को 10 फरवरी और दूसरा पार्ट 10 मार्च 2023 को रिलीज़ किया जाएगा.

2. इदरिस एल्बा की फिल्म 'लूथर' का फर्स्ट लुक आ गया

इदरिस एल्बा की फेमस टीवी सीरीज़ 'लूथर' पर अब फिल्म भी बनने जा रही है. जिसका फर्स्ट लुक आ गया है. इसमें इदरिस दो अलग-अलग जगहों पर खड़े दिख रहे हैं. एम्पायर मैग्ज़ीन ने 'लूथर' का फर्स्ट लुक शेयर किया है. फिल्म में Cynthia Erivo और Andy Serkis भी दिखाई देंगे. इसकी रिलीज़ डेट जल्द अनाउंस होगी.

3. तापसी पन्नू की फिल्म 'ब्लर' का मोशन पोस्टर आ गया है

तापसी पन्नू के प्रोडक्शन हाउस में बनी पहली फिल्म 'ब्लर' का मोशन पोस्टर आ गया है. ये साल 2010 में आई थ्रिलर स्पैनिश फिल्म 'जूलियाज़ आइज़' की हिंदी रीमेक होगी. जिसकी रिलीज़ डेट भी अनाउंस हो गई है. 

इसे 09 दिसंबर से ज़ी 5 पर देखा जा सकेगा.

4. चेन्नई के अस्पताल में भर्ती हुए कमल हासन को मिली छुट्टी

एक्टर कमल हासन को तबियत बिगड़ने के बाद चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक 23 नवंबर को उन्हें बुखार हुआ. जिसके बाद डॉक्स्टर्स ने उन्हें भर्ती कर लिया था. मगर फिलहाल उनकी तबियत ठीक हो चुकी है और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

5. एक्टर विक्रम गोखले की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

एक्टर विक्रम गोखले अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी हालत नाज़ुक बताई जा रही है. बीती रात उनके निधन की अफवाह उड़ी. जिसके बाद अजय देवगन, रितेश देशमुख, नवाज़, जावेद जाफरी जैसे कई सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दे डाली. हालांकि मौत की खबर फैलने के बाद विक्रम की बेटी ने ये क्लियर किया कि फिलहाल उनके पिता लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं. उनका निधन नहीं हुआ है.

6. अनीस बज़्मी की अगली फिल्म में आयुष्मान खुराना होंगे?

आयुष्मान खुराना जल्द ही 'एन एक्शन हीरो' फिल्म में नज़र आने वाले हैं. खबर ये थी कि इसके बाद आयुष्मान जल्द ही अनीस बज़्मी के साथ कोलैबरेट करेंगे. जब इस बारे में आयुष्मान से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''अब ये मैं कैसे बताऊं? लेकिन जब कुछ होगा तो ज़रूर बताऊंगा.''

7. शाहरुख के फैंस ने 'पठान' के लिए चलाया फर्स्ट डे फर्स्ट शो कैंपेन

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म 'पठान'  25 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज़ होने वाली है. मगर इसके पहले शाहरुख के फैंस ने एक कैंपेन शुरू कर दिया है. शाहरुख खान का एक फैन क्लब देशभर के 25 शहरों में FDFS यानी फर्स्ट डे फर्स्ट शो को होस्ट करने जा रहा है. क्लब ने अलग-अलग शहरों के लिए अलग-अलग नंबर जारी किए हैं. 

जिन्हें भी शाहरुख की 'पठान' का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखना हो वो इस कैंपेन के थ्रू देख सकते हैं. इस पूरे कैंपेन को 'एसआरके वॉरियर्स' का नाम दिया गया है. जिनका मकसद है 'पठान' को बड़े लेवल की ओपनिंग दिलवाना.

वीडियो: दी सिनेमा शो: ऋषभ शेट्टी की कांतारा मूवी ने यश की KGF 2 के बड़े रिकॉर्ड को तोड़ दिया है

thumbnail

Advertisement

Advertisement