The Lallantop
Advertisement

समांथा की शादी टूट रही थी, इसी बीच आइटम सॉन्ग ‘ऊ अंटावा’ मिला, परिवार बोला - कतई मत करना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक समांथा ने इस गाने के लिए पांच करोड़ रुपये लिए थे.

Advertisement
samantha ruth prabhu pushpa song oo antava oo oo antava
समांथा के परिवार वाले और दोस्त नहीं चाहते थे कि वो ये गाना करें. फोटो - स्क्रीनशॉट
font-size
Small
Medium
Large
29 मार्च 2023 (Updated: 29 मार्च 2023, 18:59 IST)
Updated: 29 मार्च 2023 18:59 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Samantha Prabhu की फिल्म Shaakunthalam 14 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. फिलहाल वो फिल्म के प्रोमोशन में बिज़ी हैं. इस दौरान मीडिया से बात कर रही हैं. ऐसी ही एक बातचीत में उन्होंने अपने हिट आइटम सॉन्ग ‘ऊ अंटावा’ पर बात की. बताया कि क्यों उनके परिवार वाले, उनके हितैषी और करीबी दोस्त कभी नहीं चाहते थे कि वो ये गाना करें. वजह ये कि उस समय समांथा की शादी टूट रही थी. वो अपने एक्स पति नागा चैतन्य से अलग हो रही थीं. 

अक्टूबर, 2021 में समांथा और नागा ने अनाउंस किया था कि वो दोनों अलग हो रहे हैं. मिस मालिनी से बात करते हुए उन्होंने बताया कि उस फेज़ में वो घर में नहीं बैठना चाहती थीं. लगता था कि जब कुछ गलत नहीं किया तो घर में बैठने का क्या पॉइंट. उन्होंने बताया,

जब मुझे ‘ऊ अंटावा’ ऑफर हुआ था, तब हमारा सेपरेशन चल रहा था. जब हमने अनाउंस किया कि हम अलग हो रहे हैं, उसके बाद परिवार का हर सदस्य, हर हितैषी कह रहा था कि घर में बैठो. अपना सेपरेशन अनाउंस करने के बाद तुम आइटम सॉन्ग नहीं करोगी. मेरे जिन दोस्तों ने हमेशा हौसला अफ़ज़ाई की, वो भी मुझसे बोले कि आइटम सॉन्ग मत करो. लेकिन मेरा मानना था कि मैं ये करने वाली हूं. 

समांथा ने जैसे ही अपनी शादी तोड़ने की न्यूज़ शेयर की, उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया गया. समांथा बताती हैं कि इस बीच उन्हें ‘ऊ अंटावा’ का ऑफर आया. उन्हें लगा कि वो दोषी की तरह क्यों महसूस करें. उन्होंने कुछ गलत नहीं किया. ऐसा महसूस नहीं करना चाहती थीं कि कोई गुनाह किया हो. ‘ऊ अंटावा’ की रिलीज़ के बाद उसकी तारीफ की गई. कि महिला किरदार को स्टीरियोटिपिकल तरीके से नहीं दिखाया गया. समांथा बताती हैं कि इसका क्रेडिट अल्लू अर्जुन को भी जाता है. वो चाहते थे कि गाने को दकियानूसी तरीके से न पेश किया जाए. 

बता दें कि ‘पुष्पा’ की रिलीज़ से कुछ दिन पहले ही ‘ऊ अंटावा’ शूट किया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक समांथा ने इस गाने के लिए पांच करोड़ रुपये की फीस चार्ज की थी.

वीडियो: मैटिनी शो: कहानी समांथा की, जिसके एक ट्वीट पर महेश बाबू के फैन्स उनके दुश्मन हो गए थे

thumbnail

Advertisement