The Lallantop
Advertisement

आमिर ने सलमान को फिल्म ऑफर की, अब पछता रहे होंगे

आमिर की ये तीसरी फिल्म होगी, जिस पर काम रुक गया है.

Advertisement
Salman Khan
आमिर खान और सलमान खान एक-दूसरे के साथ पहले भी काम कर चुके हैं.
font-size
Small
Medium
Large
21 मार्च 2023 (Updated: 21 मार्च 2023, 19:12 IST)
Updated: 21 मार्च 2023 19:12 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बीते दिनों खबर आई कि आमिर खान ने सलमान खान को एक फिल्म ऑफर की है. ये वही फिल्म थी जिसे आमिर खुद करने जा रहे थे. स्पैनिश फिल्म Campeones का हिंदी रीमेक. लेकिन ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद आमिर को वक्त की ज़रूरत थी. इसलिए उन्होंने एक्टिंग से कुछ समय का ब्रेक ले लिया. ऐसे में वो बतौर प्रड्यूसर Campeones को प्रड्यूस करेंगे. फिल्म के सिलसिले में वो कई बार सलमान से मिले भी. अब ताज़ा अपडेट ये है कि सलमान खान की झोली से ये फिल्म फिसलती नज़र आ रही है. 

Campeones के हिंदी रीमेक को आर. एस. प्रसन्ना बनाने वाले हैं. जो इससे पहले ‘शुभ मंगल सावधान’ जैसी बढ़िया फिल्म डिलीवर कर चुके हैं. पीपिंगमून की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ने Campeones देखी. फिर इसके हिंदी वर्जन की स्क्रिप्ट पढ़ी. जिसे पढ़ने के बाद उन्हें लगा कि हिंदी वर्जन में कुछ बदलाव होना चाहिए. कुछ नई चीज़ें जोड़ी जानी चाहिए. जैसा कि इन जनरल सलमान अपनी हर फिल्म में करते आए हैं. लेकिन इस बार स्क्रिप्ट में उनकी दखलअंदाज़ी ना तो आमिर को भायी और ना ही प्रसन्ना को. यानी सलमान के बताए सजेशन्स आमिर और प्रसन्ना को पसंद नहीं आए. 

फिलहाल फिल्म में सलमान इन हैं या आउट ये तो तय नहीं लेकिन इस प्रोजेक्ट पर काम ज़रूर रुक गया है. आर. एस. प्रसन्ना ने जब से ये प्रोजेक्ट उठाया है तब से इसकी राह में कुछ ना कुछ रोड़ा आता ही रहा है. पहले इतने साल फिल्म पर काम रुका रहा. फिर आमिर ने इससे हाथ खींच लिए, अब सलमान वाला मसला. 

बाकी रिपोर्ट्स के मुताबिक अगर ये फिल्म ठंडे बस्ते में गई तो आमिर की ये तीसरी फिल्म होगी, जिसपर काम रुक गया. इसके पहले सिद्धार्थ रॉय कपूर की ‘सारे जहां से अच्छा’ और टी-सीरीज़ की गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मुगल’ पर भी काम रुका हुआ है.

रही बात सलमान की, तो उनकी जेब में बहुत से प्रोजेक्ट हैं. उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ तो आने ही वाली है. जिसके तीन गाने रिलीज़ हुए हैं. ‘नईयो लगदा’, ‘बिल्ली बिल्ली’ और ‘जी रहे थे हम’. एक में उनके डांसिंग स्टेप्स पर मीम बने, दूसरे में उन्होंने कोयला झोंक स्टेप किया और तीसरे में अपनी आवाज़ का जादू चला रहे हैं. बाकी ‘किक 2’, ‘दबंग 4’ तो उन्हीं की है. लेकिन हम जैसे कुछ भाईजान फैन्स चाहते हैं कि वो Campeones का हिंदी रीमेक करें. क्योंकि हमारी दिली तमन्ना है कि हम खुले दिमाग से भाईजान को स्क्रीन पर देखे. उनकी फिल्म देखते हुए हम अपने दिमाग के घोड़े भी दौड़ा सकें. खाली बेल्ट हिलाने और नए-नवेले तरह का डांस स्टेप देखकर काम ना चलाना पड़े. 

Campeones एक स्पोर्ट ड्रामा फिल्म है. जिसका इमोशनल एंगल बेहद मज़बूत है. 

वीडियो: सलमान खान को फिर मिली धमकी, 'मैटर क्लोज़ करना है तो...'

thumbnail

Advertisement