The Lallantop
Advertisement

"आलिया ने उन सीन्स में मेरी मदद की, जिनमें बतौर एक्टर मुझे डर लगता था"

'एनिमल' के प्रमोशन्स से रणबीर का एक वीडियो वायरल हो रहा रहा है. जिसमें वो बता रहे हैं कि इस फिल्म में आलिया भट्ट ने उनकी काफी मदद की.

Advertisement
Alia Bhatt
आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म 'जिगरा' की शूटिंग कर रही हैं.
font-size
Small
Medium
Large
29 नवंबर 2023
Updated: 29 नवंबर 2023 12:32 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

रणबीर कपूर की चॉकलेट बॉय वाली इमेज संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' से टूटने वाली है. ट्रेलर देखकर पता लग रहा है कि रणबीर फिल्म में काफी हिंसक होने वाले हैं. उनके एक्शन सीन्स काफी इंटेंस है. फिल्म के कई सीन्स को फिल्माने के लिए रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट की मदद ली थी.

'एनिमल' के प्रमोशन्स से रणबीर का एक वीडियो वायरल हो रहा रहा है. जिसमें वो बता रहे हैं कि इस फिल्म में आलिया भट्ट ने उनकी काफी मदद की. कई सारे ऐसे चैलेंजिंग सीन्स थे, जिनके लिए आलिया ने उन्हें हेल्प की. वीडियो में रणबीर कह रहे हैं,

''आलिया और मैं एक-दूसरे के काम के बारे में खूब सारी बातें करते हैं. मैं बतौर आर्टिस्ट उनकी बहुत रिस्पेक्ट करता हूं. वो जिस तरह किसी भी चीज़ के बारे में सोचती हैं, उसकी बहुत रिस्पेक्ट करता हूं. हर सीन के लिए मैं जब शूट करने जाता था, आलिया के साथ उसे डिस्कस करता था. उन्होंने कई सारे सीन्स में मेरी मदद की. आलिया ने उन सीन्स में मेरी मदद की जिनमें बतौर एक्टर मुझे डर लगता था, मुझे लगता था कि ये कुछ सही साउंड नहीं कर रहा है.''

रणबीर ने आगे कहा,

''मैंने बतौर कैरेक्टर कभी भी अपनी बाउंड्रीज़ को पुश नहीं किया. मैंने हमेशा कोशिश की कि स्क्रीन पर गुड-गुड फील करने वाले रोल पोट्रे करूं. मगर आलिया ने मुझे मेरी बाउंड्रीज़ पुश करने में मदद की. उन्होंने मुझसे कहा कि ये बस एक कैरेक्टर और एक सीन है. जो सीन क्रिएट कर रहे हैं, इसके पीछे कई सारे आईडियाज़ और बहुत सारी सोच हैं. वो मेरी बहुत बड़ी सपोर्ट सिस्टम रही हैं.''

रणबीर कपूर ने एक पुराने इंटरव्यू में 'एनिमल' के अपने किरदार पर भी बात की थी. उन्होंने कहा था कि उनका किरदार इतना हिंसक है कि वो खुद उसे जानकर डर गए थे. खैर, शायद रणबीर के इसी लुक के कारण ही 'एनिमल' का इतना बज़ है और उनका ये रूप देखने के लिए जनता बौराई जा रही है.

ये भी पढ़ें - एडवांस बुकिंग मामले में 'जवान-पठान' से टक्कर लेने जा रही है ‘एनिमल’

एडवांस बुकिंग की बात करें तो इंडस्ट्री ट्रैकर वेबसाइट sacnilk.com के मुताबिक 'एनिमल' की अब तक पांच लाख टिकटें बिक चुकी हैं. जिसमें इसके हिंदी वर्जन के अलावा तेलुगु, तमिल, कन्नड़ा और मलयालम वर्जन भी शामिल है. इसी के मुताबिक फिल्म ने सिर्फ एडवांस बुकिंग से अभी तक 14 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

खैर, 'एनिमल' में रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदन्ना, तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर, प्रेम चोपड़ा और सुरेश ओबेरॉय जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं. 'एनिमल' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में लग रही है. 

thumbnail

Advertisement