The Lallantop
Advertisement

बस कंडक्टर से सुपरस्टार- रजनीकांत की इस कहानी पर ग्लोबल लेवल की फिल्म बनने जा रही

Sajid Nadiadwala, Salman Khan की Sikandar के साथ Rajinikanth की बायोपिक पर भी जोर-शोर से काम कर रहे हैं. रजनीकांत के साथ मेगा डील कर चुके हैं साजिद.

Advertisement
rajinikanth, bus conductor, sajid nadiadwala,
फिल्म में आने वाले से पहले रजनीकांत बेंगलुरु में बस कंडक्टर का काम करते थे. पहली तस्वीर उन्हीं दिनों की है. दूसरी तरफ 'कबाली' के एक सीन में रजनी.
font-size
Small
Medium
Large
1 मई 2024 (Updated: 1 मई 2024, 14:56 IST)
Updated: 1 मई 2024 14:56 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

फिल्ममेकर Sajid Nadiadwala जल्द ही सुपरस्टार Rajinikanth की बायोपिक बनाने जा रहे हैं. बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के मुताबिक साजिद ने रजनीकांत की लाइफ पर फिल्म बनाने के लिए उनके साथ एक बड़ा कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है. 2025 से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है.

साजिद नाडियाडवाला इन दिनों अपने प्रोडक्शन हाउस की सबसे बड़ी फिल्म में व्यस्त हैं. ये फिल्म है सलमान खान स्टारर 'सिकंदर'. बजट के लिहाज से ये साजिद के प्रोडक्शन की सबसे बड़ी फिल्म है. 400 करोड़ रुपए के बजट पर बनने वाली इस फिल्म को ए आर मुरुगादास डायरेक्ट कर रहे हैं. मई से फिल्म का पहला शेड्यूल शुरू होने वाला है. 'सिकंदर' के साथ-साथ साजिद, रजनीकांत की बायोपिक पर भी काम कर रहे हैं. बॉलीवुड हंगामा की उसी रिपोर्ट में बताया गया कि साजिद, रजनीकांत को इंसान के तौर पर बेहद पसंद करते हैं. रजनीकांत की बस कंडक्टर से भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार बनने की जर्नी उन्हें बहुत प्रभावशाली लगती है. इसलिए उनका मानना है कि रजनी की ये कहानी दुनियाभर के लोगों तक पहुंचनी चाहिए.

साजिद नाडियाडवाला निजी तौर पर फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. कहानी की ऑथेंटिसिटी बरकरार रखी जा सके, इसलिए वो लगातार रजनीकांत की फैमिली के साथ बातचीत कर रहे हैं. फिल्ममेकिंग के प्रोसेस में रजनीकांत की असली कहानी कहीं खो न जाए, इससे बचाव की हरसंभव कोशिश की जा रही है. वो इसे एक ऐसी फिल्म के तौर पर बनाना चाहते हैं, जो आने वाले कई सालों तक प्रासंगिक बनी रहे. ताकि लोग रजनीकांत की कहानी से प्रेरित होते रहें. साजिद, रजनीकांत 'द सुपरस्टार' नहीं, रजनीकांत नाम के इंसान की कहानी पर दिखाना चाहते हैं.

फिलहाल इस फिल्म की लिखाई पर काम चल रहा है. उसे पूरा करने के बाद फिल्म की कास्टिंग शुरू होगी. जो कि बहुत आसान नहीं होने वाला. सबकुछ फाइनल होने के बाद 2025 से फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है. साजिद नाडियाडवाला इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में लगे हुए हैं. इसमें कार्तिक आर्यन स्टारर 'चंदू चैंपियन', अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 5', सलमान खान की 'सिकंदर' और अहान शेट्टी-पूजा हेगड़े को लेकर बन रही 'सनकी' जैसी फिल्में शामिल हैं.

वहीं रजनीकांत फिलहाल दो फिल्मों में व्यस्त हैं. पहली फिल्म है टी.जे न्यानवेल की 'वैट्टैयन', जिसे इसी साल अक्टूबर में रिलीज़ किया जाना है. दूसरी फिल्म है 'कूली'. लोकेश कनगराज के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म 2025 में रिलीज़ हो सकती है. पिछले दिनों कई रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया कि रजनीकांत कुछ फिल्मों के बाद एक्टिंग से सन्यास लेने वाले हैं. हालांकि रजनीकांत ने अब तक इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है. 

वीडियो: 32 साल बाद रजनीकांत और अमिताभ बच्चन साथ काम करेंगे

thumbnail

Advertisement

Advertisement