The Lallantop
Advertisement

प्रभास-सिद्धार्थ आनंद बहुत बड़ी फिल्म बनाने वाले थे, अचानक क्या हुआ कि प्रोजेक्ट डिब्बा बंद हो गया

डायरेक्टर ने पूरा पैसा लौटा दिया है.

Advertisement
siddharth anand prabhas movie update
'पठान' की कामयाबी के बाद से ही सिद्धार्थ आनंद की डिमांड बढ़ गई है. फोटो - Galatta Plus/ट्विटर
font-size
Small
Medium
Large
7 मई 2023 (Updated: 7 मई 2023, 14:48 IST)
Updated: 7 मई 2023 14:48 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बीती 01 फरवरी को सिद्धार्थ आनंद मैत्री मूवी मेकर्स के प्रोड्यूसर से मिले. ये वही प्रोडक्शन बैनर है जिसने ‘पुष्पा: द राइज़’ और ‘रंगस्थलम’ जैसी हिट फिल्में बनाई हैं. इस मुलाकात से काफी पहले कयास लगाए जा रहे थे कि सिद्धार्थ मैत्री मूवी मेकर्स के लिए एक बड़े स्केल की फिल्म बनाने वाले हैं. फिल्म के हीरो होंगे प्रभास. लेकिन अब ये फिल्म बनती हुई नहीं दिख रही. पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ प्रभास को डायरेक्ट नहीं करने वाले. बताया जा रहा है कि प्रभास और सिद्धार्थ आनंद की डेट्स मैच नहीं हो रही. उस वजह से सिद्धार्थ ने प्रोडक्शन कंपनी को साइनिंग अमाउंट भी लौटा दिया है.       

पिंकविला की रिपोर्ट में कोट किए गए सोर्स ने बताया,

सिद्धार्थ आनंद ने एडवांस में मिला पैसा लौटा दिया है. मैत्री और सिद्धार्थ आनंद ने तय किया है कि वो भविष्य में किसी प्रोजेक्ट पर साथ काम करेंगे. सिद्धार्थ आनंद और प्रभास फिलहाल इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बिज़ी लोग हैं. अगले कुछ सालों तक दोनों के पास डेट्स नहीं. 

ये फिल्म अभी के लिए टली है. हालांकि मेकर्स ने पूरी तरह इसके बनने की संभावना को खारिज नहीं किया है. जब भी प्रभास और सिद्धार्थ के पास टाइम होगा, वो दोनों इस फिल्म पर कोलैबोरेट करेंगे. बता दें कि सिद्धार्थ आनंद अभी ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘फाइटर’ पर काम कर रहे हैं. उसके बाद वो शाहरुख और सलमान को Tiger Vs. Pathaan में डायरेक्ट करेंगे. रिपोर्ट में बताया गया कि ‘टाइगर वर्सेज़ पठान’ के बाद सिद्धार्थ आनंद ‘फाइटर 2’ पर काम करना चाहते हैं. 

बता दें कि प्रभास का शेड्यूल भी टाइट है. उनकी अगली फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है. उसके बाद अगली रिलीज़ होगी ‘सालार’. उसके बाद 12 जनवरी, 2024 को उनकी साइंस फिक्शन फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ आएगी. यहां उनके साथ अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण भी काम कर रहे हैं. प्रभास का कैलेंडर सिर्फ इन्हीं फिल्मों तक सीमित नहीं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 2023 के एंड तक वो संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘स्पिरिट’ की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं. उसके बाद वो प्रोड्यूसर दिल राजू की एक और फिल्म पर काम करेंगे. इन सारे प्रोजेक्ट्स से फ्री हो जाने के बाद ही सिद्धार्थ आनंद और प्रभास को साथ काम करने की फुर्सत मिलेगी.       
 

वीडियो: प्रभास की 'प्रोजेक्ट K' के डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स की कीमत में एक हिंदी फिल्म बन जाएगी

thumbnail

Advertisement

Advertisement