The Lallantop
Advertisement

ऋषभ शेट्टी की 'कांतारा:चैप्टर 1' में जूनियर NTR होंगे?

जूनियर NTR, Kantara: Chapter 1 में छोटा मगर अहम रोल निभा सकते हैं.

Advertisement
Kantara
जूनियर एनटीआर से ऋषभ शेट्टी और प्रशांत नील मिले. तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.
font-size
Small
Medium
Large
2 मार्च 2024
Updated: 2 मार्च 2024 14:46 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Rishab Shetty ने कुछ दिनों पहले Kantara: Chapter 1 की अनाउंसमेंट की थी. खबर आई थी कि ये फिल्म 'कांतारा' की प्रीक्वल फिल्म होगी. यानी 'कांतारा' के समय से पहले की कहानी इसमें दिखाई जाएगी. इसकी अनाउंसमेंट के बाद से ही फिल्म की कास्टिंग पर चर्चा होने लगी. अब ऋषभ शेट्टी और जूनियर NTR की एक फोटो वायरल हो रही है. जिसे देखने के बाद लोग अंदाज़ा लगा रहे हैं कि 'कांतारा चैप्टर वन' में जूनियर NTR हो सकते हैं.

जूनियर NTR ने बीती रात अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की. इन फोटोज़ में ऋषभ शेट्टी, होमबाले फिल्म्स के विजय किरंगदूर और डायरेक्टर प्रशांत नील नज़र आ रहे हैं. ये फोटो जूनियर NTR के घर की है. जहां उन्होंने एक प्राइवेट पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी. जब से ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई हैं तब से अफवाहों का बाज़ार गर्म हो गया है. लोग कह रहे हैं कि जूनियर NTR, ऋषभ शेट्टी की 'कांतारा चैप्टर वन' में दिखेंग.

बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड की रिपोर्ट के मुताबिक जूनियर NTR, 'कांतारा चैप्टर वन' में एक छोटा मगर अहम रोल निभा सकते हैं. इसके पीछे वजह ये है कि जूनियर NTR की मां शालिनी नंदमुरी कर्नाटक से हैं. 'कांतारा' में दिखाई गई भूता कोला कला से उनका काफी कनेक्शन है. इसलिए NTR ये फिल्म कर सकते हैं. कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि जूनियर NTR और ऋषभ शेट्टी एक नई फिल्म में साथ दिखाई देने वाले हैं. जिसे प्रशांत नील डायरेक्ट कर सकते हैं.

हालांकि, ऐसे किसी भी तरह के प्रोजेक्ट या फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. जूनियर NTR इन दिनों अपनी फिल्म 'देवरा' पर काम कर रहे हैं. जिसके डायरेक्टर कोरताला सिवा हैं. इस मूवी में उनके साथ सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर होंगी. उधर ऋषभ शेट्टी अपनी फिल्म 'कांतारा चैप्टर वन' में बिज़ी हैं. जिसके डायरेक्टर भी वो खुद ही हैं. वहीं प्रशांत नील की फिल्म 'सलार' पिछले साल दिसंबर में रिलीज़ हुई थी. जिसे खूब पसंद किया गया था.

'कांतारा' की बात करें तो ये साल 2022 में आई थी. इसने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से बहुत ज़्यादा कमाई कर डाली. कन्नड़ा सिनेमा की इस फिल्म को हिंदी बेल्ट में भी खूब पसंद किया गया. होमबाले फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म ने ओवरऑल करीब 400 करोड़ रुपए की कमाई की थी. हमने 'कांतारा' का रिव्यू भी किया था. आप चाहें तो उसे यहां पढ़ सकते हैं. 

thumbnail

Advertisement