The Lallantop
Advertisement

'जय हनुमान में बड़ा बॉलीवुड स्टार लीड रोल करेगा' - प्रशांत वर्मा

Prasanth Varma Jai Hanuman के लिए अलग-अलग इंडस्ट्रीज़ के स्टार्स को साथ लाने वाले हैं. इससे पहले उन्होंने Kantara वाले Rishab Shetty को भी अप्रोच किया था.

Advertisement
prasanth varma jai hanuman
'जय हनुमान' को साल 2025 में रिलीज़ किए जाने का प्लान है.
font-size
Small
Medium
Large
25 जनवरी 2024 (Updated: 25 जनवरी 2024, 18:37 IST)
Updated: 25 जनवरी 2024 18:37 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Prasanth Varma और Teja Sajja की फिल्म HanuMan बॉक्स ऑफिस पर अच्छा पैसा फोड़ रही है. ट्रेड वेबसाइट Sacnilk के मुताबिक फिल्म ने 14 दिनों में करीब 148 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म की हाइप अभी ठंडी नहीं पड़ी है और मेकर्स ने ऑफिशियली सीक्वल भी अनाउंस कर दिया. ‘हनुमान’ के अंत में सीक्वल ‘जय हनुमान’ को टीज़ किया गया था. उसके बाद 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन फिल्म का पहला ऑफिशियल पोस्टर भी उतारा गया. हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने बताया कि वो बड़ी कास्ट को साथ लाने में लगे हुए हैं. ज़ूम से हुई बातचीत में उन्होंने कहा कि ‘जय हनुमान’ में कोई बॉलीवुड स्टार लीड रोल कर सकता है. इस बारे में उनका कहना था,    

मैं कुछ मीटिंग्स कर रहा हूं. ‘जय हनुमान’ में देशभर से स्टार्स होंगे. ऐसा हो सकता है कि कोई बॉलीवुड स्टार फिल्म में सबसे अहम रोल करे. अभी इस सिलसिले में बातचीत भी चल रही है. उम्मीद है कि अगले कुछ हफ्तों में मैं फिल्म की कास्ट अनाउंस कर पाऊंगा. 

इंटरव्यू में प्रशांत से उन हिंदी फिल्म स्टार्स के नाम पूछे गए जिन्हें उन्होंने अप्रोच किया है. उन्होंने किसी का नाम उजागर नहीं किया. बस कहा,

मैं इस पॉइंट पर ऐसा नहीं कर सकता. मैं उनके ऑडिशन करूंगा. उनका मेकअप और लुक टेस्ट किया जाएगा. मैंने उनसे कहा कि सर आप बहुत बड़े स्टार हैं लेकिन फिर भी मैं सुनिश्चित होना चाहता हूं, क्योंकि पूरे देश की भावनाओं का सवाल है. मैं पूरे लुक टेस्ट करूंगा और एक बार हम सभी को भरोसा हो जाएगा कि आप इस रोल को निभा सकते हैं, तभी हम आगे बढ़ेंगे.  

बता दें कि प्रशांत ने विभीषण के रोल के लिए ‘कांतारा’ वाले ऋषभ शेट्टी को भी अप्रोच किया था. हालांकि डेट्स की वजह से बात नहीं बन पाई. बाकी हाल ही में खबर आई थी कि राम के रोल के लिए उनकी राम चरण से भी बातचीत चल रही है. लेकिन अभी तक राम चरण ने अपनी हामी नहीं भरी है. ‘हनुमान’ से प्रशांत वर्मा ने अपने सिनेमैटिक यूनिवर्स की नींव रख दी है. वो 12 सुपरहीरोज़ इंट्रोड्यूस करने जा रहे हैं. ‘जय हनुमान’ के बाद उनकी अगली फिल्म ‘अधीरा’ होगी. फिल्म का टीज़र पहले ही रिलीज़ किया जा चुका है. प्रशांत ने एक पिछले इंटरव्यू में बताया था कि वो ‘अधीरा’ के बाद एक फीमेल सुपरहीरो सेंट्रिक फिल्म बनाएंगे.        

 

वीडियो: हनुमान के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने कहा कि वो लोग राम मंदिर के लिए करोड़ों का डोनेशन करने वाले हैं

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

लल्लनटॉप चुनाव यात्रा: कन्नौज के गुटखा मैन को किस नेता से शिकायत है?

लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : कन्नौज के दलित लड़के ने अखिलेश यादव पर क्या इल्जाम लगा दिया?
लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : कन्नौज में कबाड़ उठाए बच्चों को सांसद सुब्रत पाठक से क्या आश्वासन मिला है?
लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : अमेठी में राहुल गांधी और स्मृति ईरानी के समर्थकों में भयंकर भिड़ंत हो गई!
लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : बेरोजगारी पर झारखंड के लोगों ने पीएम मोदी और हेमंत सोरेन को जमकर सुनाया!
लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : बिहार के समस्तीपुर में तांत्रिक ने तंत्र विद्या के राज खोले!

Advertisement

Advertisement

Advertisement