The Lallantop
Advertisement

रणवीर सिंह की 'डॉन 3' में इमरान हाशमी विलेन बनेंगे?

Emraan Hashmi, Salman Khan की फिल्म Tiger 3 में विलेन बने थे. इस फिल्म में उनके काम की तारीफ हुई थी.

Advertisement
emraan hashmi
इमरान हाशमी जल्द ही अदिवी शेष की फिल्म 'गोदाचारी 2' में दिखाई देंगे.
font-size
Small
Medium
Large
22 फ़रवरी 2024 (Updated: 22 फ़रवरी 2024, 11:41 IST)
Updated: 22 फ़रवरी 2024 11:41 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Ranveer Singh की Don 3 में Kiara Advani नज़र आने वाली हैं. जब से ये खबर आई लोगों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि इस एक्शन फिल्म में विलेन कौन होगा? इंटरनेट पर कई जगह चलने लगा कि फरहान अख्तर 'डॉन 3' में कोई तगड़ा विलेन लेंगे. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि Emraan Hashmi को बतौर विलेन फाइनल कर लिया गया है. मगर इमरान ने जब इस बारे में बताया तो सच्चाई कुछ और ही निकली.

Shahrukh Khan की साल 2006 और 2011 में आई Don फिल्मों की ये तीसरी किश्त है. जब से अनाउंस हुई है तब से बहस भी जारी है कि रणवीर सिंह क्या शाहरुख की जगह ले सकेंगे. ख़ैर, उसपर कभी और चर्चा करेंगे. फिलहाल 'डॉन 3' के विलेन को लेकर चर्चा है. इमरान का नाम सामने आने पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की. लिखा,

''मेरे उन सभी फैन्स और जर्नलिस्ट्स के लिए जो लगातार मुझसे पूछ रहे हैं...मैं 'डॉन 3' का कभी पार्ट था ही नहीं. मुझे ये फिल्म कभी ऑफर ही नहीं हुई.''

इमरान हाशमी, Salman Khan की फिल्म Tiger 3 में विलेन बने थे. इस फिल्म में उनके काम की तारीफ हुई थी. पिक्चर भले ही ज़्यादा ना चली हो मगर इमरान को खूब पसंद किया गया था. इसी फिल्म के बाद से इमरान का नाम 'डॉन 3' से जोड़ा जाने लगा. मगर इमरान ने इन सभी खबरों को गलत बताया है. इमरान, अदिवी शेष की फिल्म 'गोदाचारी 2' में ज़रूर नज़र आने वाले हैं. जिसकी अनाउंसमेंट पिछले दिनों ही हुई है.

बीते दिनों इमरान का एक बयान खूब चर्चा में था. उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड फिल्ममेकर्स गलत जगहों पर पैसे लगाते हैं. उन्होंने साउथ इंडियन फिल्मों और हिंदी फिल्मों के बीच फर्क पर बात की थी. इमरान का मानना है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री गलत जगहों पर पैसे खर्च करती है. जो कि बर्बादी लगती है. उन्होंने साउथ इंडियन फिल्ममेकर्स की तारीफ भी की थी.

'टाइम्स ऑफ इंडिया' से बात करते हुए इमरान हाशमी ने कहा कि वो साउथ फिल्मों की ओर इसलिए गए क्योंकि वहां कैरेक्टर्स अच्छे से लिखे जाते हैं. इमरान ने कहा कि हिंदी फिल्ममेकर्स के मुक़ाबले साउथ के फिल्ममेकर्स के काम करने का तरीका काफी अलग हैं. इमरान कहते हैं-

"मुझे लगता है कि हमारे हिंदी फिल्मों की तुलना में साउथ के फिल्ममेकर्स काफी अनुशासित होते हैं. वो फिल्म के लिए जो भी पैसा खर्च करते हैं. वो पर्दे पर दिखता है."

इमरान का मानना है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में गलत डिपार्टमेंट्स में पैसा खर्च किया जाता है. जो स्क्रीन पर नज़र नहीं आता. इमरान का ये भी कहना है कि बॉलीवुड के फिल्ममेकर्स को साउथ से काफी कुछ सीखने की ज़रूरत है. ख़ैर, इमरान जल्द ही सारा अली खान स्टारर फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में कैमियो करने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक वो फिल्म में राम मनोहर लोहिया के रोल में दिखाई देंगे. 

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement