The Lallantop
Advertisement

दिलजीत ने सुपरहिट फिल्म ठुकराई, प्रोड्यूसर ने ब्लैंक चेक थमा दिया

Diljit Dosanjh ने Jatt & Juliet करने से मना कर दिया. फिर फिल्म के लिए उतनी फीस ली, जितना Gurdass Mann एक फिल्म के लिए लिया करते थे.

Advertisement
diljit dosanjh jatt & juliet 3
'जट्ट एंड जूलियट 3' 27 जून को रिलीज़ होने वाली है.
font-size
Small
Medium
Large
11 जून 2024
Updated: 11 जून 2024 19:15 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की महा-सुपरहिट फिल्म है Jatt & Juliet. पहली फिल्म इतनी चली कि उसे फ्रैंचाइज़ में तब्दील कर दिया गया. लीड रोल में Diljit Dosanjh और Neeru Bajwa हैं. अब फिल्म का तीसरा पार्ट (Jatt & Juliet 3) आने वाला है. 11 जून को फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया. उसी के लॉन्च इवेंट में दिलजीत और फिल्म की टीम ने मीडिया से बातचीत की. दिलजीत ने बताया कि वो शुरुआत में ‘जट्ट एंड जूलियट’ नहीं करना चाहते. जब फिल्म के प्रोड्यूसर दर्शन ग्रेवाल ने उन्हें बुलाया, तो वो सीधा उन्हें मना करना चाहते थे. लेकिन दिलजीत के मना करने पर दर्शन ने उनके हाथों में ब्लैंक चेक रख दिया और कहा कि जितना मन करे, उतना पैसा भर लो. दिलजीत ने पूरा किस्सा सुनाया. 

उन्होंने बताया,         

दर्शन ग्रेवाल ने मुझे बुलाया कि तुम्हारे साथ एक फिल्म करनी है. मेरी उनके साथ एक प्रॉब्लम थी. मैंने सोचा कि मैं इस बंदे को मुंह पर मना कर के आऊंगा. हम उनको मना करने गए थे. कि हम आपकी पिच्चर नहीं करेंगे. आपने हमारे साथ ये किया था. मैं जब गया तो उन्होंने फिल्मी स्टाइल में ब्लैंक चेक साइन कर दिया और बोले कि पैसे भर लो, फिल्म करनी है. ये मैंने नहीं सोचा था, कि ब्लैंक चेक आएगा. मुझे लगा ये तो फिल्म वाली बात हो गई यार. मैंने अपने मैनेजर से कहा कि बाहर चलकर बात करते हैं. कि अब क्या करना है. अब तो मना नहीं कर सकते. सबसे ज़्यादा पैसे कौन लेते हैं. तो सबसे ज़्यादा पैसे गुरदास मान लेते थे. मैंने पूछा कि कितने लेते हैं. उन्होंने बताया कि इतने. मैंने कहा कि बस हम भी इतने ही लेंगे. हमें लगा कि अब ये मना कर देंगे. कोई बात नहीं. हमने TDS के साथ अपनी फीस बताई. मैंने कहा कि सर मैं इतने पैसे लूंगा. उन्होंने कहा कि इसमें एक लाख ज़्यादा भरो. उन्होंने हमें साइन कर लिया. मुझे कैनेडा भेज दिया और उनके पैसे खत्म हो गए.   

दिलजीत ने बताया कि ‘जट्ट एंड जूलियट’ को बनाने में बहुत दिक्कत आई थी. कई मौकों पर फिल्म का बजट खत्म हो गया था. बाद में अलग–अलग प्रोड्यूसर्स को भी लाया गया. दिलजीत को साइन करने के बाद मेकर्स नीरू बाजवा को लाना चाहते थे. वो पंजाबी सिनेमा की बड़ी सुपरस्टार हैं. उनकी फीस दिलजीत से भी ज़्यादा थी. दूसरे प्रोड्यूसर्स के आने से उनकी फीस मैनेज हो सकी. दिलजीत बताते हैं कि जब फिल्म का दूसरा पार्ट बनने वाला था, उससे पहले भी दर्शन ने उन्हें ब्लैंक चेक दे दिया. दिलजीत ने पता किया कि तब इंडस्ट्री में सबसे ज़्यादा पैसे कौन ले रहा है. उन्होंने चेक में वो रकम भरी.

बाकी ‘जट्ट एंड जूलियट 3’ की बात करें तो ये फिल्म 27 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है.             
 

वीडियो: दिलजीत दोसांझ और अर्जुन रामपाल की फिल्म के लिए सेंसर बोर्ड ने कहा: सिखों को कट्टरपंथ की ओर मोड़ देगी

thumbnail

Advertisement

Advertisement