The Lallantop
Advertisement

'बजरंगी भाईजान 2' से करीना कपूर को निकालकर, इस हीरोइन को कास्ट कर लिया गया!

'बजरंगी भाईजान' के सीक्वल को 'पवनपुत्र भाईजान' नाम से बनाया जा रहा है. अचानक से फिल्म की कास्टिंग से जुड़ी बड़ी अपडेट आई है.

Advertisement
bajrangi bhaijaan 2, pavan putra bhaijaan, salman khan, pooja hegde, kareena kapoor,
'किसी का भाई किसी की जान' के एक सीन में सलमान और पूजा हेगड़े. दूसरी तरफ 'बजरंगी भाईजान' के गाने में करीना और सलमान.
font-size
Small
Medium
Large
25 मार्च 2023 (Updated: 25 मार्च 2023, 18:12 IST)
Updated: 25 मार्च 2023 18:12 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Salman Khan की Bajrangi Bhaijaan का सीक्वल कुछ समय पहले अनाउंस हुआ था. बताया गया कि इस फिल्म का नाम Pawan Putra Bhaijaan होगा. उसके बाद से फिल्म को लेकर कोई अपडेट नहीं आया. अब खबर आ रही है कि Bajrangi Bhaijaan 2 में Kareena Kapoor की जगह Pooja Hegde को साइन ले लिया गया है.

टाइम्स के साथ हुए एक इंटरव्यू में राइटर के.वी. विजयेंद्र प्रसाद ने 'बजरंगी भाईजान' का सीक्वल बनने की बात कंफर्म की थी. उन्होंने बताया था सीक्वल के आइडिया के साथ सलमान को अप्रोच किया गया. सलमान को आइडिया पसंद आया. उसके बाद से फिल्म की लिखाई का काम चल रहा है. अब बॉलीवुड हंगामा में छपी एक रिपोर्ट में बताया गया कि 'पवनपुत्र भाईजान' में पूजा हेगड़े को कास्ट किया गया है. हालांकि ये साफ नहीं है कि पूजा को करीना वाले रोल में ही लिया गया है. या वो कोई नया किरदार निभाएंगी. इस कास्टिंग के बारे में मेकर्स ने भी ऑफिशियली अब तक कुछ नहीं बताया है.

bajrangi bhaijaan, salman kareena,
‘बजरंगी भाईजान’ के एक सीन में सलमान खान और करीना कपूर खान.

सलमान की अगली फिल्म है 'किसी का भाई किसी की जान'. इसमें भी सलमान के अपोज़िट पूजा हेगड़े ही दिखाई देने वाली हैं. मगर अचानक से 'पवनपुत्र भाईजान' के बारे में आए इस अपडेट के बारे में कुछ समझ नहीं आया. क्योंकि ये आउट ऑफ द ब्लू है. एक तरफ 'किसी का भाई किसी की जान' की रिलीज़ की तैयारी चल रही है. दूसरी तरफ 'टाइगर 3' की शूटिंग चल रही है. फिर 'प्रेम की शादी' करने की खबरें आती हैं. इस सब के बीच 'बजरंगी भाईजान 2' में पूजा हेगड़े की कास्टिंग की खबर का कुछ सेंस नहीं बन रहा.

जिस दिन ये खबर आई, उसी दिन करीना कपूर की नई फिल्म 'द क्रू' की शूटिंग शुरू हुई है. इस फिल्म में तबू और कृति सैनन के साथ करीना कपूर खान काम कर रही हैं. रिया कपूर और एकता कपूर के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म को राजेश कृष्णन डायरेक्ट कर रहे हैं.

खैर, 'पवनपुत्र भाईजान' जब होगी, तब देखेंगे. फिलहाल अपन 'किसी का भाई किसी की जान' पर बात कर लेते हैं. इस फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े के साथ शहनाज़ गिल, वेंकटेश, भूमिका चावला, राघव जुयाल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम और जगतपति बाबू जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं. डायरेक्ट किया है फरहाद सामजी ने. 'किसी का भाई किसी की जान' ईद के मौके पर 21 अप्रैल, 2023 को रिलीज़ होनी है. 
 

वीडियो: दी सिनेमा शो: कबीर खान ने सलमान के 'बजरंगी भाईजान 2' अनाउंसमेंट पर बड़ा सवाल उठा दिया

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement