The Lallantop
Advertisement

अनुभव बस्सी और अभिषेक उपमन्यु के बीच क्या 'लड़ाई' चल रही है?

इस लड़ाई के चक्कर में बस्सी के एक फैन ने उन्हीं को डांट भी लगा दी थी.

Advertisement
anubhav singh bassi abhishek upmanyu fight
अनुभव बस्सी और अभिषेक उपमन्यु.
font-size
Small
Medium
Large
11 दिसंबर 2022 (Updated: 11 दिसंबर 2022, 13:03 IST)
Updated: 11 दिसंबर 2022 13:03 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

अब्दुल के दोस्त और वॉटर कूलर के दुश्मन अनुभव सिंह बस्सी लल्लनटॉप न्यूज़रूम में आए थे. अपने करियर, फैमिली, यार-दोस्त समेत कॉमेडी पर बात की. साथ ही बात की अभिषेक उपमन्यु पर, वो भी कैमरा की आंखों में आंखें डालकर. इंटरनेट पर लंबे समय से बस्सी और अभिषेक उपमन्यु की कथित लड़ाई की खबरें चल रही हैं. दोनों के फैन्स एक-दूसरे को डिस करने के वीडियो बनाते रहते हैं. हालांकि अब बस्सी ने इस ‘लड़ाई’ के पीछे की पूरी कहानी बता दी है. 

अभिषेक उपमन्यु अपने एक टूर के लिए अमेरिका गए थे. तभी कोरोना पैंडेमिक आ गया. अभिषेक का टूर कैंसल हो गया और उन्हें तुरंत इंडिया लौटना पड़ा. बस्सी ने अभिषेक से रिलेटेड एक रील अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. उन्होंने इसके बारे में बताया,

मैंने रील डाल दी और बोला कि देखो ये वापस आ रहा है, टूर बीच में छोड़कर. हम आपस में मज़े कर रहे थे. अभिषेक ये बोलकर गया था कि मैं अमेरिका जा रहा हूं. और फिर वहां से अचानक वापस आ गया. उसका टूर वहां जाकर कैंसल हुआ. मैंने इसी बात पर उसका मज़ाक उड़ा दिया. 

बस्सी ने बताया कि ये रील पब्लिश करने के थोड़ी देर बाद अभिषेक के फैन्स ने बमबारी की तरह कमेंट्स करना शुरू कर दिया. कहने लगे कि तुम्हारे पास तो ब्लू टिक तक नहीं है, तुम कौन होते हो बोलने वाले. इतने हो-हल्ले के बीच बस्सी के फैन्स भी कहां चुप बैठने वाले थे. वो भी मैदान में कूद पड़े. अभिषेक के फैन्स को ताना मारने लगे कि ब्लू टिक नहीं, वीडियो के व्यूज़ देखो. दोनों तरफ से शास्त्रार्थ अपने चरम पर होने लगा. बस्सी ने इस पूरे युद्धस्थल का स्क्रीनशॉट अभिषेक को भेजा. पूछा कि ये चल क्या रहा है. सामने से जवाब आया कि जो हो रहा है सब बढ़िया है. मज़ा आ रहा है. चलने दो. 

बस्सी इसके आगे बताते हैं,

ब्लू टिक पर बात आ गई. मेरा एक फैन मुझे मैसेज कर के डांटने लगा. कहने लगा कि आपके पास ब्लू टिक क्यों नहीं है. फैन्स ने फिर इंस्टाग्राम के रिव्यू पेज पर जाकर लिखना शुरू कर दिया, कि बस्सी को ब्लू टिक दो. इतने सारे कमेंट किये गए कि उसी रात 11 बजे तक मेरे पास ब्लू टिक आ गया. 

वो आगे कहते हैं कि ये फैन वॉर इतनी बढ़ गई कि अभिषेक और उन्होंने वो किरदार प्ले करने शुरू कर दिए. दोनों सोशल मीडिया पर ऐसे पेश आते कि जैसे सच में कोई आपसी अनबन हुई हो. लेकिन ऐसा नहीं है. बस्सी और अभिषेक अच्छे दोस्त हैं. ये भी बताया कि दिल्ली में रहने वाले बस्सी जब भी मुंबई जाते हैं तो सबसे पहले अभिषेक उपमन्यु को ही फोन करते हैं.   

वीडियो: अनुभव सिंह बस्सी ने अपनी कॉमेडी पर क्या खुलासा किया

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement