The Lallantop
Advertisement

'एनिमल' ने तीसरे दिन कितनी कमाई की?

01 दिसंबर को रिलीज़ हुई Animal ने पहले दूसरे दिन तो बाजा फाड़ कमाई की ही. तीसरे दिन, दो दिनों से भी ज़्यादा पैसे पीट डाले.

Advertisement
Animal box office collection
'एनिमल' ने अपने पहले दिन की कमाई से 'जवान' का रिकॉर्ड तोड़ दिया था.
font-size
Small
Medium
Large
4 दिसंबर 2023 (Updated: 4 दिसंबर 2023, 08:49 IST)
Updated: 4 दिसंबर 2023 08:49 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Ranbir Kapoor की Animal ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. तमाम नेगेटिव रिव्यूज़ और आलोचनाओं के बाद भी जनता भर-भर कर ये फिल्म देखने जा रही है. 01 दिसंबर को रिलीज़ हुई 'एनिमल' ने पहले दूसरे दिन तो बाजा फाड़ कमाई की ही. तीसरे दिन, दो दिनों से भी ज़्यादा कमाई कर डाली. फिल्म ने तीसरे दिन यानी पहले रविवार को पूरे भारत से 72.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया.

'एनिमल' ने पहले दिन 63.8 करोड़ रुपए छापे थे. उसमें से हिंदी वर्ज़न ने 54.75 करोड़ रुपए जोड़े और साउथ वाले वर्ज़न ने 9.05 करोड़. 'एनिमल' उसके अगले दिन दो हाथ और आगे निकल गई. फिल्म ने अपने पहले शनिवार को 67.27 करोड़ रुपए की कमाई दर्ज की थी. ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक इस कमाई में से 58.37 करोड़ हिंदी वाले वर्जन से आया है. तीन दिनों के कलेक्शन के बाद 'एनिमल' 200 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है. इसने भारत में कुल 202.57 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है.

थिएटर ऑक्यूपेंसी की बात करें तो 2D फॉर्मेट में इसके सबसे ज़्यादा ईवनिंग शोज़ चले. मॉर्निंग में 65.5 परसेंट, आफ्टर नून शो में 84.5 परसेंट, ईवनिंग शो में 86.4 परसेंट और नाइट शोज़ में 79.66 परसेंट की ऑक्यूपेंसी देखी गई. Sandeep Reddy Vanga के डायरेक्शन में बनी Animal इतना बढ़िया बिज़नेस कर रही है कि इसके कई मॉर्निंग और नाइट शोज़ बढ़ाए जा रहे हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई, सूरत और अहमदाबाद जैसे शहरों में आधी रात के बाद के शोज़ भी खुल गए हैं. मुंबई के मैक्सस सिनेमाज़ में 'एनिमल' के शो रात 1 बजे, 2 बजे और सुबह 5:30 बजे से शुरू हो गए हैं. गोरेगांव में PVR ओबेरॉय मॉल ने रात 12:30 बजे का शो रखा है. अंधेरी के PVR सिटी मॉल में 1:05 बजे का शो है.  सिनेपोलिस: मैग्नेट मॉल, भांडुप में 1:15 बजे का शो है.

ये भी पढ़ें - 'एनिमल' के सामने रिलीज़ हुई 'सैम बहादुर' ने पहले दिन कितनी कमाई कर डाली 

सिर्फ संडे को ही नहीं, फिल्म का क्रेज़ कितना है इसका अंदाज़ा इसकी मंडे के लिए हुई एडवांस बुकिंग से लगाया जा सकता है. इंडस्ट्री ट्रेकर वेबसाइट सैकनिल्क के मुताबिक देशभर में 'एनिमल' की चौथे दिन के लिए 4.8 लाख टिकटें बिक चुकी हैं. सिर्फ नेशनल चेन्स में ही इसकी करीब 1.75 लाख टिकटों की बुकिंग हो चुकी है. अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि ये मूवी पहले मंडे को 30 से 35 करोड़ रुपए कलेक्ट करेगी.

'एनिमल' जिस तरह से कमा रही है लगता है अब 'डंकी' और 'सलार' आने के बाद ही इसकी कमाई की रफ्तार पर असर पड़ेगा. उसके पहले कोई भी ऐसी बड़ी फिल्म नहीं आने वाली जिसकी वजह से 'एनिमल' के सफल बॉक्स ऑफिस नंबर्स पर कोई असर पड़े. अभी 'डंकी-सलार' आने में काफी दिन हैं तब तक उम्मीद है कि 'एनिमल' अपना कलेक्शन कर चुकी होगी. खैर, 'एनिमल' को डायरेक्ट करने के अलावा संदीप रेड्डी इसके राइटर और एडिटर भी हैं. फिल्म में रणबीर, बॉबी के अलावा अनिल कपूर, शक्ति कपूर और तृप्ति डिमरी जैसे एक्टर्स ने काम किया है. 

वीडियो: रणबीर कपूर की एनिमल को लेकर सोशल मीडिया वालों ने फुल मौज ले ली

thumbnail

Advertisement