The Lallantop
Advertisement

'पठान 2' में शाहरुख खान के साथ होंगे अनिल कपूर, निभाएंगे ये किरदार

Anil Kapoor का स्पाय यूनिवर्स की Pathaan 2, War 2 और Alpha में बहुत ज़रूरी रोल होगा. जो हर स्पाय को एक-दूसरे से जोड़ेगा.

Advertisement
Anil Kapoor
अनिल कपूर ने 'हाउसफुल 5' और 'वेलकम टू द जंगल' का ऑफर 'पठान 2' के लिए ठुकराया?
font-size
Small
Medium
Large
11 जुलाई 2024
Updated: 11 जुलाई 2024 12:52 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

YRF और उनके स्पाय यूनिवर्स ने इंडियन बॉक्स ऑफिस को एक अलग लेवल पर पहुंचा दिया है. Shahrukh Khan की Pathaan से शुरू हुए इस सिलसिले में Salman Khan की Tiger 3, Hrithik Roshan की War 2 और अब Alia Bhatt की Alpha मूवी जुड़ गई है. ए लिस्टर एक्टर्स के साथ ये सारी स्पाय यूनिवर्स की फिल्म का इंतज़ार जनता को है. स्पेशली Pathaan 2 का. ताज़ा अपडेट ये है कि 'पठान 2' समेत कई स्पाय यूनिवर्स की फिल्म से Anil Kapoor जुड़े चुके हैं.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक Aditya Chopra पैशनेट तरीके से इस यूनिवर्स पर काम कर रहे हैं. वो इन फिल्मों को बनाने में या इनकी कास्टिंग में किसी भी तरह का कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते. तभी तो वो बड़े सुपरस्टार्स को लगातार इस यूनिवर्स से जोड़ रहे हैं. जिस वजह से उन्होंने अनिल कपूर से संपर्क साधा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अनिल कपूर ने यशराज यूनिवर्स के साथ कई फिल्मों को साइन किया है. ये सभी स्पाय यूनिवर्स की ही फिल्में हैं. जिसमें अनिल कपूर रॉ के हेड के तौर पर नज़र आएंगे.

रॉ हेड मतलब रिसर्च एंड ऑपरेशन विंग. यानी सारे स्पाय, टाइगर, पठान, वॉर के कबीर और अल्फा की आलिया वाला किरदार सभी, रॉ के अंडर काम करेंगे. यानी इन सभी किरदारों को जो एक चीज़ जोड़ेगी वो होगा अनिल कपूर का किरदार. इसीलिए उनकी ज़रूरत स्पाय यूनिवर्स की हर फिल्म में होगी. पिंकविला ने सोर्स के हवाले से रिपोर्ट छापी. जिसमें बताया,

''अनिल कपूर, आदित्य चोपड़ा के विजन को सुनकर बहुत ज़्यादा उत्साहित हैं. उन्होंने स्पाय यूनिवर्स की मल्टीपल फिल्मों को साइन करने के लिए बिल्कुल भी वक्त नहीं लिया. उन्होंने ऋतिक रोशन, जूनियर एनटीआर और कियारा अडवाणी की फिल्म 'वॉर 2' से स्पाय यूनिवर्स में एंट्री ले ली है. इसके बाद वो आलिया और शारवरी वाली 'अल्फा' और उसके बाद शाहरुख-दीपिका वाली 'पठान 2' में नज़र आएंगे.''

स्पाय यूनिवर्स के बैनर तले कई और फिल्में हैं. जो अभी राइटिंग स्टेज पर हैं या डेवलपमेंट फेज़ में हैं. जिसमें सबसे ज़्यादा इंतज़ार शाहरुख-सलमान की फेस ऑफ फिल्म 'टाइगर वर्सेज़ पठान' का भी है. इस फिल्म में भी अनिल कपूर के होने की संभावना जताई जा रही है. हालांकि, ऑफिशियल तौर पर अभी तक अनिल कपूर के यशराज फिल्म्स से जुड़ने की कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

बीते दिनों ये खबरें भी चली थी कि अनिल कपूर ने 'हाउसफुल 5' और 'वेलकम टू द जंगल' का ऑफर इसलिए ठुकरा दिया क्योंकि वो स्पाय यूनिवर्स की ही फिल्मों में व्यस्त हैं. ख़ैर, स्पाय यूनिवर्स की आने वाली कुछ फिल्मों की बात करें तो अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी 'वॉर 2', 15 अगस्त 2025 में रिलीज़ होनी है. फिर आलिया वाली अल्फा इसके बाद और ये टाइमलाइन आगे और बढ़ती जाएगी जब दूसरी फिल्मों की अनाउंसमेंट होगी. 

वीडियो: शाहरुख की 'पठान 2' को कौन डायरेक्ट करेगा?

thumbnail

Advertisement

Advertisement