The Lallantop
Advertisement

'सलार'-'डंकी' क्लैश के बाद सलमान और अक्षय की फिल्मों की टक्कर होने वाली है!

ये अक्षय कुमार की मराठी डेब्यू फिल्म होने वाली है. इसमें अक्षय कुमार छत्रपति शिवाजी का रोल निभा रहे हैं. इसके सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' दीवाली पर रिलीज होने की बात कही जा रही थी.

Advertisement
akshay-kumar-salman-khan-tiger-3
सलमान खान और अक्षय कुमार की फ़िल्में दीवाली के मौके पर रिलीज होने की खबर थी
30 सितंबर 2023 (Updated: 30 सितंबर 2023, 12:30 IST)
Updated: 30 सितंबर 2023 12:30 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' दीवाली के मौके पर रिलीज हो रही है. ये इस साल की बहुत बड़ी फिल्म है. जिस तरह से फिल्म का माहौल बनना शुरू हुआ, उसके अनुसार फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया पैसा कमा सकती है. ऐसे में 'टाइगर 3' से किसी दूसरी फिल्म का क्लैश उस फिल्म का नुकसान करवाएगा. ऐसी खबर थी कि अक्षय कुमार के मराठी डेब्यू वाली फिल्म सलमान खान की फिल्म से टकराएगी. लेकिन अब ऐसा कहा जा रहा है कि डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने इस क्लैश से बचने का फैसला किया है.

2022 में महेश मांजरेकर ने अपनी मराठी फिल्म 'वेडात मराठे वीर दौड़ले सात' को अगले साल दीवाली पर रिलीज करने की घोषणा की थी. ऐसा कहा गया था कि फिल्म दीवाली वाले वीकेंड पर रिलीज होगी. इस अनाउंसमेंट ने एक और क्लैश को जन्म दिया. मांजरेकर की फिल्म का क्लैश 'टाइगर 3' से होता. लेकिन अब इसकी सम्भावना टल गई है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक़ 'वीर दौड़ले सात' दीवाली के मौके पर रिलीज नहीं हो रही है. रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया:

अक्षय कुमार और सलमान खान के बीच टकराव टल गया है. महेश मांजरेकर जल्द ही नई रिलीज डेट अनाउंस करेंगे. वो 'टाइगर 3' के साथ फिल्म का क्लैश नहीं चाहते. इससे दोनों फिल्मों का नुकसान होगा. दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर होने वाले नुकसान को ध्यान में रखते हुए ऐसा किया गया है. 'वीर दौडले सात' के मेकर्स महाराष्ट्र में बढ़िया कमाई की उम्मीद कर रहे हैं. और ‘टाइगर 3’ से क्लैश होने पर ये सम्भव नहीं होगा.

ये भी पढ़ें : सनी देओल की 'गदर 2' के बाद सलमान खान की फिल्म से टक्कर लेने जा रहे अक्षय कुमार

'वीर दौड़ले सात' सात मराठी योद्धाओं की कहानी है. ये महेश मांजरेकर का महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट है. अभी इस पर थोड़ा काम भी बाक़ी है. वॉर सीक्वेंस शूट करने में उम्मीद से ज़्यादा समय लग रहा है. इसलिए मेकर्स इसे जल्दबाजी में रिलीज नहीं करना चाहते हैं. वो अपना पूरा समय लेना चाहते हैं. 

इसी पर अक्षय को ट्रोल किया गया था

इस फिल्म से अक्षय कुमार का मराठी डेब्यू भी होने वाला है. वो लीड रोल नहीं कर रहे हैं. लेकिन छत्रपति शिवाजी महाराज का अहम किरदार निभा रहे हैं. कुछ समय पहले अक्षय कुमार का फिल्म से फर्स्ट लुक भी आया था. कुछ कमियों के चलते इसे ट्रोल भी खूब किया गया था. दरअसल इस वीडियो में अक्षय, छत्रपति शिवाजी के गेटअप में दिख रहे हैं. उनके ठीक पीछे छत से लटका एक झूमर दिख रहा है. इसमें ढेर सारे बल्ब लगे हैं. लोगों का कहना था कि शिवाजी ने 1674 से 1680 तक राज किया और एडिसन ने 1880 में बल्ब का अविष्कार किया था.

खैर, जो भी हो इंतज़ार करते हैं कि अक्षय कुमार का मराठी डेब्यू कैसा होता है? इससे पहले उन्होंने 'सम्राट पृथ्वीराज' नाम से एक पीरियड ड्रामा की थी. इसे बहुत पसंद नहीं किया गया था. देखते हैं 'वीर दौड़ले सात' को ऑडियंस कैसे रिसीव करती है.

वीडियो: अक्षय कुमार ने 'हेरा फेरी 3' और 'वेलकम 3' बनाने के लिए बड़ी तिकड़म भिड़ाया है

thumbnail

Advertisement