The Lallantop
Advertisement

कंगना का पहला पॉलिटिकल अटैक, कांग्रेस के लिए कहा- 'कितनी नीचता...'

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए BJP ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से एक्ट्रेस कंगना रनौत को अपना प्रत्याशी बनाया है. 24 मार्च को BJP से टिकट मिलने के बाद मंडी में कंगना रनौत ने अपनी पहली चुनावी रैली की.

Advertisement
Kangana Ranaut Election Campaign
मंडी में कंगना का चुनावी संबोधन (फोटो: आजतक)
29 मार्च 2024 (Updated: 29 मार्च 2024, 17:42 IST)
Updated: 29 मार्च 2024 17:42 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

फिल्म इंडस्ट्री से राजनीति में एंट्री कर रहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शुक्रवार, 29 मार्च को हिमाचल प्रदेश के मंडी में एक रोड शो के साथ अपने चुनावी अभियान की शुरुआत की. लोकसभा चुनाव 2024 के लिए BJP ने मंडी लोकसभा सीट से एक्ट्रेस कंगना रनौत प्रत्याशी बनाया है. अपने पहले चुनावी संबोधन में कंगना कांग्रेस पर हमलावर रहीं. उन्होंने सुप्रिया श्रीनेत के अकाउंट से उन पर हुए आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर भी टिप्पणी की. कंगना ने कहा कि जो लोग मंडी की बेटियों और बहनों के बारे में आपत्तिजनक बातें बोलते हैं, वो मंडी के लोगों के नहीं हो सकते.

‘कितनी नीचता की बात है’

कंगना ने कहा,

“ये न्यूज आई कि मैं चुनाव लड़ूंगी, तो हम खुश हुए...पर कांग्रेस को ये खुशी नहीं हुई भाई. उन्होंने अपनी कुराजनीति शुरू कर दी. उनके जो शीर्ष नेतृत्व हैं, राहुल गांधी, उन्होंने कहा कि हिंदुओं में जो शक्ति है उसे मुझे नष्ट करना है .. इस तरह की बातें करते हैं वो...फिर उनके जो स्पोक्सपर्सन हैं वो कहते हैं कि मंडी की जो लड़कियां हैं, उनके भाव क्या चल रहे हैं. इस तरह की नीच और अभद्र बातें सुनकर किसका दिल नहीं घबरा जाएगा…मंडी की बहन-बेटियों के बारे में इस तरह की सोच रखना कितनी नीचता की बात है.”

कंगना कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के सोशल मीडिया अकाउंट से हुए उस पोस्ट की बात कर रही थीं, जिसमें कंगना की तस्वीर के साथ आपत्तिजनक कैप्शन लिखा था. वहीं सुप्रिया श्रीनेत ने सफाई दी थी कि उनके फेसबुक और इंस्टा अकाउंट का एक्सेस कई लोगों के पास है. उसमें से किसी व्यक्ति ने 25 मार्च को एक बेहद घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट किया था.

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत की वजह से सुप्रिया श्रीनेत ही नहीं पूरी कांग्रेस क्यों बैकफुट पर है? विवादित पोस्ट की पूरी कहानी जानिए

सुप्रिया श्रीनेत ने अपने X अकाउंट पर एक वीडियो में कहा था,

"मुझे जैसे ही पता चला. मैंने सबसे पहले उस पोस्ट को डिलीट किया क्योंकि जो कोई भी मुझे जानते हैं, वो अच्छी तरह जानते हैं कि मैं कभी भी किसी महिला के बारे में कोई व्यक्तिगत और भद्दी बातें कर ही नहीं सकती. मैं इसकी घोर विरोधी हूं."

श्रीनेत ने बताया था कि कंगना रनौत के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट पहले उनके नाम से चलने वाले किसी पैरोडी अकाउंट से किया गया था.

'ये फिल्म इंडस्ट्री नहीं है कि मुझे सूली पर चढ़ा देंगे...'

बता दें कि 24 मार्च को BJP से टिकट मिलने के बाद मंडी में कंगना रनौत ने अपनी पहली चुनावी रैली की. अपने संबोधन में कंगना ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर निशाना साधा. कहा कि ये लोग मंडी से कभी जुड़े ही नहीं, ये हिमाचल प्रदेश की वास्तविकता जानते ही नहीं हैं. 

कंगना ने कहा कि मंडी से टिकट मिलना उनके लिए सौभाग्य की बात है. अपने संबोधन की शुरुआत में कंगना ने PM मोदी, BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और अन्य पदाधिकारियों के नाम लिए और आगे कहा,

"मुझे खेद है कि एक ही दिन में मुझे बहुत सारे लोगों के नाम बता दिए गए हैं. अभी थोड़ा वक्त लगेगा, लेकिन मैं आपकी बेटी हूं, बहन हूं तो मुझे पता है कि यहां मैं छोटी-मोटी गलतियां कर सकती हूं. ये कोई फिल्म इंडस्ट्री नहीं है कि मुझे सूली पर चढ़ा देंगे."

कंगना ने बताया कि उन्हें लोकसभा चुनाव में खड़ा करने की बात बहुत पहले से चल रही थी और मंडी से चुनाव लड़ने की बात उन्होंने खुद जेपी नड्डा से कही थी.

वीडियो: दी लल्लनटॉप शो: कंगना रनौत पर सुप्रिया श्रीनेत के सोशल मीडिया अकाउंट से विवादित टिप्पणी

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement