The Lallantop
Advertisement

हार्दिक पटेल के BJP ज्वाइन करने की असल कहानी जिग्नेश मेवाणी ने सुना दी!

हार्दिक पटेल कांग्रेस छोड़ बीजेपी के टिकट से चुनाव लड़ रहे हैं

Advertisement
jignesh mevani interview hardik patel gujarat
हार्दिक पटेल (बाएं) कुछ महीने पहले बीजेपी ज्वाइन कर चुके हैं | फोटो: आजतक/दी लल्लनटॉप
23 नवंबर 2022 (Updated: 23 नवंबर 2022, 22:25 IST)
Updated: 23 नवंबर 2022 22:25 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

गुजरात विधानसभा चुनाव-2022 (Gujarat Assembly elections 2022) में पार्टियों का प्रचार चरम पर है. पीएम नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल हर दिन रैलियां कर रहे हैं. चुनाव प्रचार के बीच दी लल्लनटॉप ने कांग्रेस, बीजेपी और आम आदमी पार्टी से जुड़े कई बड़े नेताओं से बातचीत की. इन नेताओं से गुजरात की स्थानीय समस्याओं, राजनीतिक और जनसरोकार के मुद्दों को लेकर सवाल पूछे. दी लल्लनटॉप के सरपंच सौरभ द्विवेदी ने गुजरात कांग्रेस के युवा नेता और वड़गाम सीट से विधायक जिग्नेश मेवाणी से भी बात की.

जिग्नेश मेवाणी से कई सवाल पूछे गए जिनमें से एक सवाल हार्दिक पटेल से जुड़ा था. सवाल था कि 2017 के गुजरात चुनाव में हार्दिक पटेल जिग्नेश के साथ मिलकर कसमें खाते थे कि बीजेपी को उखाड़ फेकेंगे. लेकिन, 2022 के चुनाव से कुछ महीने पहले हार्दिक पटेल ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दमन थाम लिया. जिग्नेश मेवाणी को इसके पीछे क्या कारण नजर आता है?

इस सवाल का जवाब देते हुए कांग्रेस नेता जिग्नेश मेवाणी ने कहा,

'मैं जो कहने जा रहा हूं, हो सकता है कि वो हार्दिक पटेल को अच्छा न लगे. लेकिन, मेरा मानना है कि हार्दिक के खिलाफ जो 30 से 35 मुकदमे हैं, उनमें जो दो-तीन सीरियस किस्म के राजद्रोह वगैरह के मुकदमे हैं, उन्हें लेकर उसे 12 से 15 साल की सजा होने का डर हो या उसे धमकाया गया हो. हार्दिक के भाजपा से जुड़ने के पीछे मुझे ये वजह नजर आती है.'

जिग्नेश मेवाणी से एक सवाल ये भी पूछा गया कि क्या भविष्य में हार्दिक कांग्रेस में वापस आ सकते हैं? तो उन्होंने कहा कि ऐसा हो भी सकता है और नहीं भी. लेकिन, एक बात पक्की है कि जिग्नेश मेवाणी कभी बीजेपी ज्वाइन नहीं करेगा.

पूरा इंटरव्यू: जिग्नेश मेवाणी ने बताया कांग्रेस कैसे करेगी गुजरात फतेह, कैसी है राहुल के साथ कैमिस्ट्री?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement