The Lallantop
Advertisement

नीतीश कुमार ने फिर कहा 'NDA को 4000 प्लस सीटें', स्टेज पर टोका गया तो बोलना पड़ा 'सॉरी'

इससे पहले भी नवादा में ही नीतीश कुमार के मुंह से PM मोदी के पक्ष में '4000 सांसदों' की बात निकल गई थी. इस बार भी ऐसा ही हुआ. उन्हें मंच पर ही पीछे से टोका गया तो उन्होंने कहा, 'सॉरी, गलत बोला गया'.

Advertisement
Bihar Chief Minister Nitish Kumar
नवादा के वारसलीगंज में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे नीतीश कुमार. (फाइल फोटो: PTI)
12 अप्रैल 2024
Updated: 12 अप्रैल 2024 19:53 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) 7 अप्रैल को नवादा में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को संबोधित कर रहे थे, तो उस दौरान उनकी जबान फिसल गई थी. उन्होंने मोदी के पक्ष में ‘4000 सांसद होने’ की बात कह दी थी. इस पर विपक्ष ने उन पर खूब तंज कसे थे. अब 12 अप्रैल को एक बार फिर ऐसा हो गया. नवादा में ही एक रैली में नीतीश कुमार NDA के मिशन 400 प्लस को ‘4000 प्लस’ बोल गए.

'गलती से 4000 बोला गया, सॉरी'

नीतीश कुमार ने कहा,

"हम कह दिए हैं कि इस बार पूरे देश में 4000 से भी ज्यादा… गलती से 4000 बोला गया, सॉरी...400 से ज्यादा हमारे MP होंगे इस बार...आप समझ लीजिए…आप बिहार में सबको (NDA के उम्मीदवार) जितवाइएगा. एक को भी नहीं छोड़िएगा."

आजतक के शशिभूषण की रिपोर्ट के मुताबिक नीतीश कुमार नवादा के वारसलीगंज में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान पहले उन्होंने इस बार के चुनाव में NDA के 4000 से ज्यादा सांसद होने की बात कही. हालांकि, पीछे से उनके सिक्योरिटी इंचार्ज ने तभी उन्हें टोका और 400 सांसद बोलने को कहा. फिर CM नीतीश ने सॉरी बोलते हुए अपनी बात पूरी की.

ये भी पढ़ें- 'PM मोदी के पक्ष में 4 हजार से ज्यादा सांसद... ' 543 कुल MP हैं तो फिर नीतीश कुमार ये बात क्यों बोले?

'बिहार को केंद्र से बहुत सहयोग मिल रहा'

नीतीश कुमार ने लोगों से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) को वोट देने का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि बिहार राज्य को केंद्र की मोदी सरकार से बहुत अधिक सहयोग मिल रहा है. अगर फिर केंद्र में NDA सरकार ही रहेगी, तो और बढ़िया काम होगा.

उन्होंने कहा,

“मैं लंबे समय से भाजपा के साथ हूं. हमने 2005 में बिहार में एकसाथ मिलकर सरकार बनाई थी. हो सकता है कि मैं एक-दो बार इधर-उधर गया हूं. लेकिन अब मैं हमेशा के लिए लौट आया हूं.”

CM नीतीश पटना से ‘निश्चय रथ’ नाम के एक बस पर सवार होकर नवादा सीट से BJP प्रत्याशी विवेक ठाकुर के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे.

वीडियो: जमुई में इंडिया गठबंधन पर जमकर बरसे पीएम मोदी, नीतीश की तारीफ की

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement