The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

कृणाल की टीम को हराकर हार्दिक ने शेयर की भावुक फोटो!

बड़ौदा के दो युवाओं की तस्वीर देखी?

post-main-image
हार्दिक-कृणाल बने भाइयों की पहली जोड़ी (पीटीआई)

हार्दिक पंड्या. टीम इंडिया के ऑलराउंडर और IPL में गुजरात टाइटंस के कप्तान. हार्दिक ने संडे, 7 मई को एक बड़ा रिकॉर्ड सेट कर दिया. वह जब लखनऊ के खिलाफ़ टॉस के लिए उतरे तो सामने उनके भाई कृणाल पंड्या थे. और इसके साथ ही ये दोनों एक ही मैच में दो अलग-अलग IPL टीम्स को लीड करने वाली भाइयों की पहली जोड़ी भी बन गए.

कृणाल ने अहमदाबाद में हुए इस मैच में लखनऊ सुपरजाएंट्स की कप्तानी की. वह केएल राहुल के चोटिल होने के बाद से ही LSG की कप्तानी कर रहे हैं. इस मैच में हार्दिक की टीम ने कृणाल की टीम को बुरी तरह से हराया. गुजरात ने मैच 56 रन से अपने नाम किया.

हार्दिक ने मैच में बैटिंग करते हुए 15 गेंदों में 25 रन बनाए. हालांकि बोलिंग में उन्हें वो सफलता नहीं मिली. उन्होंने अपने तीन ओवर्स में बिना किसी विकेट के 37 रन दिए. जबकि कृणाल बोलिंग में 38 रन देने के बाद बैटिंग में खाता भी नहीं खोल पाए. मैच के बाद हार्दिक ने दोनों भाइयों की दो तस्वीरें शेयर कीं. और एक भावुक कैप्शन लिखा.

हार्दिक ने शुरुआती दिनों की तस्वीर के साथ इस मैच की तस्वीर लगाते हुए लिखा,

'बड़ौदा के दो युवा लड़के जिन्होंने कभी भी अपने सपनों का पीछा नहीं छोड़ा.'

बता दें कि दोनों भाई लंबे वक्त तक साथ में क्रिकेट खेले हैं. लखनऊ सुपरजाएंट्स और गुजरात टाइटंस से पहले दोनों ही भाई IPL में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते थे. MI ने ही पहली बार इन दोनों भाइयों को इस बड़ी लीग में मौका दिया था. दोनों ही प्लेयर्स ने यहां बेहतरीन प्रदर्शन किया और आज इंडिया के टॉप ऑलराउंडर्स में से एक हैं.

हार्दिक पंड्या ने साल 2015 में मुंबई इंडियंस को जॉइन किया था. और उनके साथ चार टाइटल्स जीते. जबकि कृणाल ने 2016 में इस फ्रैंचाइज़ को जॉइन किया और तीन बार IPL खिताब जीता. पंड्या ब्रदर्स भारतीय टीम के लिए भी साथ में खेल चुके हैं.

हालांकि हार्दिक इस मामले में अपने भाई से ज्यादा आगे हैं. वह इंडियन टीम में रेगुलर खेलते हैं. जबकि कृणाल को उतनी बार मौका नहीं मिला. इसी बरस ICC वनडे वर्ल्ड कप होना है. और दोनों भाइयों की कोशिश होगी कि इस वर्ल्ड कप में साथ खेल पाएं.

वीडियो: विराट कोहली– सौरव गांगुली ने मैच के बाद दिल जीत लिया!