The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

लड़के ने पूछा, 'औरत को सेक्सी बनाने की दवा बताएं', जवाब में दो दवाओं का नाम मिला

सभी लड़के ये दवा लेकर देखें, आपकी गर्लफ्रेंड और पत्नी को लाभ होगा.

post-main-image
समाज के कुछ 'ज्ञानी' लोग ऐसी कमर वाली लड़कियों को सेक्सी कहते हैं. तस्वीर प्रतीक के तौर पर इस्तेमाल की गई है. ये तस्वीर 'हीरोपंती' फिल्म का एक सीन है.

एक महोदय हैं. नाम नहीं बताएंगे, नहीं तो उनकी फज़ीहत हो जाएगी. उन्होंने किया क्या है, ये ज़रूर बताएंगे. पहले थोड़ी भूमिका बना देते हैं. ये महोदय फेसबुक पर हैं. प्रोफाइल फोटो में इन्होंने अपनी सेल्फी लगा रखी है. तस्वीर के पीछे की तरफ लड़कियों की सिली हुईं कुर्तियां टंगी हुई दिख रही हैं. जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इन महोदय का बुटीक है. कवर फोटो में अपने परिवार की तस्वीर लगा रखी है. दो बच्चे बैठे हैं, उनके बगल में एक औरत बैठी है. तस्वीर पर लोगों ने 'नाइस फैमिली' कमेंट किया है, जिससे अनुमान लगाया जा सकता है कि ये महोदय शादीशुदा हैं और दो बच्चे भी हैं.

अब बताते हैं कि इन्होंने किया क्या. इन्होंने हमारी वेबसाइट के फेसबुक पेज पर हमें मैसेज किया. पूछा कि, 'औरत को सेक्सी कैसे होना चाहिए, दवाई क्या है?'

पहले सेक्सी शब्द का मतलब बता दें. हिंदी में कामुक, आकर्षक, कामोत्तेजक, उत्तेजित करनेवाला. इस शब्द का सीधा-सीधा संबंध किसी आदमी या औरत के शरीर से होता है. यानी ये महोदय किसी औरत के शरीर को कामुक बनाना चाहते हैं, वो भी दवाई की मदद से. उस औरत को कोई बीमारी नहीं है, वो पूरी तरह से ठीक है, लेकिन ये महोदय फिर भी उस औरत को दवा देना चाहते हैं. ताकि खुद को सुकून मिल सके.


आदमी का सवाल और हमारा जवाब.
आदमी का सवाल और हमारा जवाब.

अब इन्होंने सवाल किया है, तो जवाब तो देना ही है. तो हमने इन्हें दवा बताई. दो गोलियां खाने की सलाह दी. सुबह-शाम पानी के साथ. एक गोली का नाम है कंसेंट. यानी उस औरत की सहमति. दूसरी दवा का नाम है म्यूचुअल रिस्पेक्ट. यानी एक-दूसरे का सम्मान. अगर ये महोदय इन दोनों गोलियों को नियमित तौर पर लें, तो इनकी समस्या सुलझ जाएगी.

किसी औरत के साथ सेक्सुअल रिलेशन बनाने के लिए सबसे ज़रूरी उसकी सहमति होती है. एक शादीशुदा जोड़े के बीच भी ये सहमति होना ज़रूरी है. रिश्ता तब अच्छा होता है जब रिश्ते में इन्वॉल्व दोनों लोग एक-दूसरे का सम्मान करें. खैर, हमने इन्हें जवाब तो दे दिया है, लेकिन इन्हें ये जवाब समझ आएगा या नहीं, इसकी गारंटी नहीं दे सकते.



वीडियो देखें: