The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'बुरे साये से बचाने के बहाने नाबालिग का यौन शोषण', पुजारी की हुई पिटाई, फिर फरार हो गया

जब एक लड़की ने पुजारी पर यौन शोषण का आरोप लगाया, तो दूसरी लड़की ने भी सुनाई आपबीती.

post-main-image
सांकेतिक फोटो- आजतक

एक नाबालिग लड़की पूजा के लिए मंदिर में रातभर ठहरी, जिसके बाद उसने आरोप लगाया कि मंदिर के 55 वर्षीय पुजारी ने उसका यौन शोषण किया है. बात निकली तो एक दूसरे शख्स ने अपनी बेटी से सवाल किया कि कुछ समय पहले उसने भी इसी तरह की पूजा की थी, तो ऐसा कुछ उसके साथ तो नहीं हुआ? बेटी ने खुलासा किया कि पुजारी ने उसका भी शोषण किया था. खुलासे के बाद पुजारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ, लेकिन गिरफ्तारी से पहले ही वो फरार हो गया.

गंगई अम्मान मंदिर के पुजारी पर आरोप

मामला चेन्नई के मदुरवोयल (Maduravoyal) से सामने आया है. आरोपी का नाम चंद्रशेखर बताया जा रहा है, जो गंगई अम्मान मंदिर का पुजारी है. उस पर दो नाबालिगों के यौन शोषण का आरोप लगा है.

इंडिया टुडे से जुड़े अक्षय नाथ की रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में एक नाबालिग लड़की 'प्रायश्चित पूजा' के लिए मंदिर में रातभर ठहरी थी. जिस दौरान उसने यौन शोषण का आरोप लगाया. मामले सामना आया, तो एक शख्स को कुछ शंका हुई. क्योंकि उसकी बेटी ने भी कुछ ऐसी ही पूजा साल 2018 में की थी. उस वक्त उसकी बेटी 11वीं कक्षा में थी. वो अपनी मां के साथ करीब 15 दिन मंदिर परिसर में रूकी थी. उस वक्त पुजारी ने ही उस परिवार को ‘बुरे साये’ से बचाने के लिए पूजा करने की सलाह दी थी.

पिता ने बेटी से पूछा कि उस साल क्या ऐसी कोई समस्या उसे भी हुई थी? इसके जवाब में उसकी बेटी ने बताया कि पुजारी ने उसका भी यौन शोषण किया था. और इसके साथ ही घटना को लेकर अपना मुंह बंद रखने की धमकी भी दी थी.

पुजारी की पिटाई की, अस्पताल से भाग गया

इस खुलासे के बाद लड़की के पिता ने गुस्से में आकर पुजारी की पिटाई कर दी. घायल अवस्था में पुजारी का अस्पताल में इलाज चल रहा था. इधर परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पुजारी के खिलाफ POCSO से संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया और गुरुवार 4 अगस्त को आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची. लेकिन, पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी फरार हो चुका था.  पुलिस का कहना है कि आरोपी अंजाम के डर से अस्पताल से भागा है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वीडियो- ये मैसेज किया तो यौन शोषण का केस लग सकता है!