The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

इंदौर: महिला का दावा, पति ने दोस्तों के साथ मिल गैंगरेप किया, प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दागा

मुख्य आरोपी के साथ उसके दोस्तों को पुलिस ने पकड़ लिया है.

post-main-image
मामले के मुख्य आरोपी और उसके दोस्तों को पुलिस ने पकड़ लिया है. (साभार-इंडिया टुडे)

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक शादीशुदा महिला से कथित गैंगरेप का मामला सामने आया है. उससे दुष्कर्म करने वालों में उसका पति भी शामिल है. महिला का कहना है कि उसके पति ने ही उसके साथ क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं. पीड़िता का आरोप है कि पति ने ना सिर्फ दोस्तों और एक नौकर के साथ मिलकर उसका गैंगरेप किया, बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट और शरीर के दूसरे हिस्सों को सिगरेट से दागा. घटना इंदौर के क्षिप्रा पुलिस थाना इलाके में बने युवराज फार्म हाउस की बताई गई है.

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पति और अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उनके खिलाफ गैंगरेप की धाराओं 376 (2जी), 376 (2एन) सहित धारा 377, 323, 594, 206 और 25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. मीडिया से बातचीत में इंदौर कलेक्टर ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की बात कही है. वहीं मामले में सांवेर एसडीओपी पंकज दीक्षित ने बताया,

मुख्य आरोपी और उसके साथियों को पकड़ा गया है. फार्म हाउस पर अक्सर पार्टियां होती रहती थीं. इसे लेकर पुलिस की टीम जांच में लगी हुई है. आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

पीड़िता की आपबीती सुन सिहर उठेंगे!

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता का पति राजेश विश्वकर्मा बिल्डर है. दोनों की जान-पहचान एक मेट्रीमोनियल वेबसाइट पर हुई थी. अक्टूबर 2019 को दोनों ने रायपुर के एक होटल में शादी कर ली थी. उसमें लड़की का परिवार तो था, लेकिन लड़के के परिवार का कोई सदस्य शामिल नहीं हुआ था. पीड़िता के मुताबिक शादी के बाद इंदौर के एक होटल में 4 दिन ठहराने के बाद राजेश उसे अपने फार्म हाउस ले गया. वहां उसने महिला को बताया कि उसके परिवार के लोग शादी से नाराज हैं, इसलिए वहीं रहना होगा. कुछ दिन सब ठीक चला, लेकिन बाद में आरोपी ने महिला का उत्पीड़न करना शुरू कर दिया.

पीड़िता के मुताबिक आरोपी पति उसे बड़ी टीवी स्क्रीन पर अश्लील फिल्में दिखाता था. फिर उसी तरह शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर करता था. दूसरे तरीकों से भी टॉर्चर करता था. हालत ये हो गई कि उसने कथित रूप से फार्म हाउस पर काम करने वाले नौकर और अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी का गैंगरेप तक कर डाला.

इस तरह हुआ खुलासा

नवंबर 2019 से अक्टूबर 2021 तक पीड़िता फार्म हाउस पर ही रही. फिर आरोपियों ने महिला को छत्तीसगढ़ में उसके घर भेज दिया. बाद में आरोपी ने अपने नौकर और एक-दो साथियों को छत्तीसगढ़ भेज महिला को धमकाया भी. परिवार पर खतरा देख पीड़िता इंदौर वापस आई और थाने में शिकायत कर केस दर्ज कराया. इसके बाद इंदौर पुलिस ने मुख्य आरोपी बिल्डर और उसके एक दोस्त को पकड़ा. वहीं पीड़िता के पीछे छत्तीसगढ़ पहुंचे नौकर और दो अन्य आरोपियों को छत्तीसगढ़ पुलिस ने पकड़ा है.

फार्म हाउस पर चला बुलडोजर

जब फार्म हाउस पर पुलिस ने जांच की तो पता लगा कि आरोपी बिल्डर ने फार्म हाउस को अय्याशी का अड्‌डा बना रखा था. वहां जांच अधिकारियों को सेक्स टॉय भी मिले हैं. उन्होंने बताया,

फार्म हाउस से सेक्स टॉय और आर्टिफिशियल हथियार मिले हैं. पुलिस ने चीनी आर्टिफिशियल चाकू और कुल्हाड़ी सेट समेत अन्य सामान भी जब्त किए हैं. पुलिस ने यहां लगे CCTV कैमरे और DVR भी जब्त किए हैं. 

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक जिस युवराज फार्म हाउस में पीड़िता को बंधक बनाकर रखा गया था, वो अवैध रूप से बना था. सोमवार 17 जनवरी को इंदौर प्रशासन ने इसे JCB की मदद से ढहा दिया. इंदौर एसडीएम रवीश श्रीवास्तव की मौजूदगी में हुई कार्रवाई को लेकर इंदौर प्रशासन ने बयान जारी कर बताया,

आरोपी का फार्म  हाउस अवैध रूप से बना था. कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी के निर्देश पर एसडीएम रवीश श्रीवास्तव और तहसीलदार ब्रह्मस्वरूप श्रीवास्तव ने पुलिस बल के साथ फार्म हाउस पहुंचकर जेसीबी से अवैध निर्माण को तोड़ने की कार्रवाई की.

इंडिया टुडे से जुड़े धर्मेंद्र शर्मा की रिपोर्ट के मुताबिक राजेश अपनी पुश्तैनी जमीन बेचकर अपने शौक पूरे करता था. उसकी हरकतों की वजह से परिवार भी उससे कोई मतलब नहीं रखता है.