The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

गुरुग्राम के दोनों गमलाचोर क्या काम करते हैं? एक बंदा तो....

40 लाख की गाड़ी से 100-200 के गमले चुराने पर धरे गए!

post-main-image
कौन हैं गमले चोर? (फोटो-ट्विटर)

फूल वाले गमले चुराने का वीडियो वायरल हुआ था. उसमें दिख रहे दोनों लोगों की पहचान कर ली गई है. एक को तो पुलिस ने अरेस्ट भी कर लिया है (Man arrested for Stealing Flower Pots). जिसे गिरफ्तार किया है उसका नाम मनमोहन है. वो गुरुग्राम के गांधी नगर इलाके का रहने वाला है और प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है. दूसरे आरोपी का नाम नवाब सिंह बताया जा रहा है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस गाड़ी का नंबर ट्रेस करके आरोपी मनमोहन तक पहुंची. जिस गाड़ी से गमले चुराए गए थे वो मनमोहन की पत्नी बीना कुमारी के नाम पर रजिस्टर्ड है. गाड़ी पर हिसार का नंबर लगा हुआ है. मनमोहन के घर से चुराए गए गमले भी बरामद हो गए हैं. पुलिस को पता चला है कि दूसरा आरोपी नवाब सिंह गुरुग्राम अथॉरिटी में GMD के पद पर काम करता है.

जिस गाड़ी से चोरी हुई वो कीया कार्निवल है. कीमत करीब 40 लाख रुपये. इतनी महंगी गाड़ी से सौ-दो सौ रुपये के गमले चुराए तो सोशल मीडिया पर लोगों ने दोनों को खूब ट्रोल भी किया. गाड़ी को लेकर कुछ कन्फ्यूज़न भी हुआ. दरअसल इसी गाड़ी में यूट्यूबर एल्विश की एक तस्वीर वायरल हुई थी. सोशल मीडिया पर लोगों ने दावा कर दिया कि चोरी वाली गाड़ी एल्विश की ही है. मामले में एल्विश ने मंगलवार, 28 फरवरी की रात को सफाई देते हुए बताया कि वो वाली गाड़ी उनकी नहीं है. उन्होंने कहा,

“ये मेरी कार नहीं है. मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि मुझे लेकर झूठी जानकारी न फैलाएं. मुझे एक बार कार में देखा गया था, इसका मतलब ये नहीं कि मैं इसका मालिक हूं. कुछ गंदी सोच, जिन्हें झूठी कहानी गढ़ने की आदत है, वो एक बार फिर अपने बिलों से एक गढ़ी हुई कहानी लेकर बाहर आ गए हैं.”

उन्होंने कई लोगों पर मानहानि का मुकदमा करने की चेतावनी भी दी.  

ये भी पढ़े- कौन हैं Elvish Yadav, जिस पर गमला चुराने का आरोप लग रहा है?

G-20 शिखर सम्मेलन के मद्देनजर सजावट के लिए सुंदर फूलों वाले गमले लगाए गए थे. मनमोहन अपने साथी नवाब के साथ दिल्ली से गुरुग्राम लौट रहा था. तभी दोनों ने खूबसूरत फूलों के गमले देखे और अपनी गाड़ी रोक ली. वो गमले चोरी कर मौके से फरार हो गए. उन्हें इस बात की बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी कि कोई उनके कारनामे को रिकॉर्ड कर रहा है.

इससे पहले आगरा में G-20 समिट के गमले की चोरी का मामला सामने आया था. तब पुलिस को चोर के घर की छत से 66 गमले मिले थे.
 

वीडियो: सोशल लिस्ट: गुरुग्राम में लग्जरी कार से चुराए गमले, वीडियो वायरल हुआ तो कार मालिक को खोज रहे सब