The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

ब्रिटेन की संसद में पॉर्न देख रहे थे बोरिस जॉनसन के सांसद, पकड़े गए तो रोने लगे!

सांसद को पॉर्न देखते हुए एक महिला सदस्य ने देख लिया था.

post-main-image
बाएं से दाएं. बोरिस जॉनसन और उनकी पार्टी के सांसद नील पैरिश. (फोटो: सोशल मीडिया)

ब्रिटेन (Britain) से एक अजीब मामला सामने आया है. यहां संसद में एक सांसद को पॉर्न देखते हुए एक महिला सांसद ने देख लिया. इसके बाद वहां की संसद में इतना हंगामा हुआ कि इस सांसद को इस्तीफा देना पड़ा. इस्तीफा देने वाले सांसद का नाम नील पैरिश (Neil Parish) है, जो प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) की कंजरवेटिव पार्टी के सदस्य हैं. नील पैरिश ब्रिटेन के टिवर्टन और होनिटोन से सांसद चुने गए थे. हालांकि नील पैरिश ने इस्तीफे का ऐलान करने के बाद ये भी कहा कि वो उनका पागलपन था. उन्होंने ये भी स्वीकार किया कि उन्होंने हाउस ऑफ कॉमन्स में दो बार पॉर्न देखा है.

'मैं खुद को गलत मानता हूं'

बीबीसी को दिए एक इंटरव्यू में नील ने बताया,

"मैं पहली बार एक ट्रैक्टर की वेबसाइट देख रहा था. इस दौरान अचानक पॉर्न पर क्लिक हो गया था, लेकिन दूसरी बार मैंने जानबूझकर किया था. मैं खुद को गलत मानता हूं. मेरा सबसे बड़ा अपराध यही है कि मैं दूसरी बार इस साइट पर चला गया था."

एक महिला सांसद ने नील को पॉर्न देखते हुए देखा था, जिसके बाद वो उनके इस्तीफे की मांग पर अड़ गईं. ब्रिटिश मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, इससे कुछ दिनों पहले ही एक महिला सांसद ने ये मामला उठाया था कि एक साथी सांसद उनके पीछे बैठकर मोबाइल पर पॉर्न देख रहा था. अब वही सांसद दोबारा पॉर्न देखते हुए पकड़ा गया है. इसपर नील पैरिश का कहना है कि वो अपनी गलती स्वीकारते हैं.

इसके बाद कंजरवेटिव पार्टी ने शुक्रवार, 29 अप्रैल को आरोपों को लेकर उन्हें निलंबित कर दिया. इस्तीफा देने के बाद नील लाइव टीवी पर रो पड़े थे. उन्होंने कहा कि वो इसके लिए माफी मांगते हैं. पेशे से एक किसान नील पैरिश कंजरवेटिव पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं और 2010 से लगातार सांसद चुने जा रहे हैं.

आपको बात दें कि प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की कंजरवेटिव पार्टी पहले से ही संसद में काफी दबाव में है. ऐसे समय पर इस मामले ने जॉनसन की परेशानियां और बढ़ा दी हैं.