The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

शादी में घुसकर फ्री का खाना खा रहा था MBA छात्र, लोगों ने पकड़कर बर्तन धुलवा दिए

लोगों ने कमेंट किया - “खाया तो मैंने भी बहुत लेकिन ये दिन कभी नहीं देखने पड़े.”

post-main-image
शादी में फ्री का खाना खाने वाले युवक से धुलवाए गए बर्तन (फोटो- ट्विटर)

मध्य प्रदेश के भोपाल में हुई एक शादी का वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो दूल्हा-दुल्हन का या किसी डांस का नहीं है बल्कि बर्तन धोने का है (MP Wedding Video Viral MBA Student). दरअसल एक शख्स शादी में फ्री का खाना खाने बिना इन्विटेशन के घुस गया. कुछ लोगों ने पूछ लिया कि दूल्हे की साइड से हो या दुल्हन की साइड से. कोई जवाब नहीं मिला तो युवक से जूठे बरतन धुलवाए गए.

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो भोपाल के किसी मैरिज गार्डन का है. वीडियो में बर्तन धोता युवक बता रहा है कि उसका नाम सम्राट कुमार है. वो जबलपुर का रहने वाला है और फिलहाल पढ़ाई कर रहा है. उसने बताया कि वो MBA फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट है.

वीडियो में युवक से कुछ लोग पूछ रहे हैं कि शादी में क्यों घुस गए. इस पर वो जवाब देता है- 'ऐसे ही खाना खाने.

सम्राट कुमार शादी में फ्री के खाने का लुत्फ ले रहा था तभी लड़की वालों को उस पर शक हुआ और उन्होंने उसे पकड़ लिया. पूछा गया कि किसकी तरफ से इन्वाइट किए गए हो. इस पर युवक कुछ नहीं बोल सका और उसकी चोरी पकड़ गई. फिर लोगों ने उससे जूठी प्लेट धुलवाईं और जमकर बेइज्जत भी किया. 

वीडियो शेयर करते हुए एक यूजर ने दावा किया,

“पुलिस कमिश्नर मकरंद देऊस्कर से वीडियो बनाने और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है.”

वायरल वीडियो पर एक यूजर ने कॉमेंट किया,

“खाया तो मैंने भी बहुत लेकिन ये दिन कभी नहीं देखने पड़े.”

अन्य यूजर ने लिखा,

“किसी की मजबूरी का फायदा उठाना भी सही नहीं है. छात्र ने सिर्फ एक प्लेट खाना खाया होगा और खा भी लिया कौन-सा जुर्म कर दिया. उससे ज़्यादा खाना तो बर्बाद हो गया होगा. सोच बदलिए. मदद करो न कि किसी को बदनाम करो.”

एक ने लिखा,

“अपने गांव में तो ऐसा नहीं होता मेरे भाई. अपने इधर तो 50 लोग भी आ जाएं तो अतिथि देवो भवः की तरह मानते हैं. चाहे कोई भी कार्यक्रम हो. कोई भी आयोजन. भूखे को भोजन मिलता है अपने गांव में.”

शशिकांत नाम के यूजर ने लिखा,

“जिसने वीडियो बनाया है उसका नंबर पता करे. खाने के पैसे भेजने हैं.”

वायरल वीडियो के सामने आने के बाद अब तक किसी भी पक्ष की ओर से केस दर्ज नहीं कराया गया है. पुलिस ने बताया कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है. पीड़ित युवक का कहना है कि मेरे साथ गलत व्यवहार किया गया.

देखें वीडियो- मध्य प्रदेश में हैरान करने वाली घटना, शादी से मना करने पर गले में चाकू मारा, लड़की की हालत गंभीर