The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

सारा अली खान ने स्पॉट गर्ल के साथ ऐसा क्या किया, जो उनकी 'क्लास' लग गई?

सारा के नए वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स काफी 'गुस्से' में हैं.

post-main-image
सारा अली ख़ान आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. (फोटो: सोशल मीडिया)
सारा अली ख़ान. ऐक्ट्रेस हैं. 'केदारनाथ' और 'सिंबा' जैसी फिल्मों में काम किया है. अभी हाल में हॉटस्टार पर उनकी फिल्म 'अतरंगी रे' रिलीज़ हुई थी, लेकिन वह इन सब फ़िल्मों और अपनी परफॉर्मेंस के लिए चर्चा में नहीं रहतीं. चर्चा में रहती हैं अलग कारणों से. जैसे कि अगर वो किसी मंदिर चली गईं, तो चरमपंथी बौरा जाते हैं. उन्हें ट्रोल करने लगते हैं. बीती 3 फरवरी को सारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया और वीडियो पोस्ट करने के बाद लोग उन्हें ट्रोल नहीं कर रहे. उन्हें बता रहे हैं कि उनकी ये हरकत कितने स्तरों पर ग़लत है. क्या किया सारा अली ख़ान ने? बीती 3 फरवरी को सारा अली ख़ान ने अपने इंस्टाग्राम पर फैन इंटरेक्शन किया. आस्क मी एनीथिंग‌ वाला. वही जिसमें लोग ऊल-जुलूल (कभी कभी काम के) सवाल पूछते हैं. अच्छी बात यह है कि सवाल पूछे कोई भी, कितना भी, जवाब देने की सहूलियत आपकी होती है. लोगों ने सारा से उनकी फेवरेट कविता, फेवरेट खाना, उनकी फेवरेट जगह सब पूछा. सारा ने जवाब भी दिया. एक यूज़र ने उनसे पूछा कि उन्होंने 'सबसे गंदा प्रैंक' किसके साथ किया है?
इसके जवाब में सारा ने एक वीडियो शेयर किया. जिसमें वह अपनी स्पॉट गर्ल चारू के साथ खड़ी हैं. स्विमिंग पूल के सामने फोटो खिंचवा रही हैं और अचानक से चारू को धक्का दे देती हैं. 'बेहद ख़राब व्यवहार' सारा ने जैसे ही वीडियो पोस्ट किया, विरल भयानी जैसे तमाम लोगों ने यह वीडियो अपने-अपने सोशल मीडिया पर डाल दिया. लोगों के रिएक्शन आने लगे. ज़्यादातर लोगों ने सारा के व्यवहार को ग़लत माना और कहा कि उन्होंने चारू के साथ बदसलूकी की है.
सारा अली ख़ान इंस्टाग्राम
इंस्टाग्राम पर फैन्स का रिएक्शन

एक यूज़र ने ये भी पूछा कि क्या करीना कपूर के साथ सारा यह प्रैंक करने की हिम्मत करेंगी? आगे लिखा, उन्होंने एक हेल्पर के साथ ऐसा किया. क्लास बायस.
स्वतंत्र पत्रकार कोरा अब्राहम ने लिखा,
"यह पावर डायनेमिक्स का ही खेल है कि 'अब्यूज़' शब्द की जगह 'प्रैंक' का इस्तेमाल हो रहा है. नॉट कूल ऐट ऑल."
दूसरी तरफ, कुछ यूज़र्स ने सारा को डिफ़ेंड कर रहे हैं. ज़ोकर नाम के एक यूज़र ने लिखा,
"जो लोग सारा को जज कर रहे हैं, वह सारा और चारु के बीच के रिश्ते के बारे में कुछ नहीं जानते. जब तक स्पॉट-गर्ल का कोई बयान नहीं आ जाता, तब तक सारा को जज करने का कोई मतलब नहीं है."
आपकी नज़र में सारा का अपने एक कलीग के साथ यह बर्ताव कितना सही, कितना ग़लत है, हमें कमेंट सेक्शन में बताइए. क्या आपको भी लगता है कि इसमें एक क्लास बायस है, तो वो भी बताइए.