The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

लड़की को ज़मीन पर पटका, मुंह पर लात मारी, बगल में खड़ा शख्स VIDEO बनाता रहा

लड़की कई घंटों तक बेहोश रही.

post-main-image
रीवा में लड़की को एक लड़के ने बुरी तरह पीटा (स्क्रीनशॉट: आजतक)

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा में एक लड़की की बेरहमी से पिटाई करने वाले आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है. शनिवार, 24 दिसंबर को एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हुआ. वीडियो में एक लड़का एक लड़की को पीटता नजर आया. बहुत ही बेरहमी से. इतनी बुरी तरह से जिसे देखकर आप सिहर उठेंगे. वीडियो रीवा (Rewa) जिले के मऊगंज का बताया जा रहा था.

लड़की को इतना पीटा कि वो बेहोश हो गई

वीडियो में लड़का पहले लड़की को थप्पड़ मारता नज़र आता है. फिर लड़की के बाल खींचकर उसे जमीन पर पटक देता है. लड़की के पैर पर लात मारता है. और बेरहमी की हदें पार करते हुए लड़की के मुंह पर जोर से लात मारता है और लगातार कई बार उसके मुंह पर लात मारता जाता है. लड़की बेहोश हो जाती है. 

वो लड़की काफी देर तक बेहोश रहती है. आसपास के लोग जुट जाते हैं. उस लड़के को फटकारते हैं और लड़की को होश में लाने की कोशिश करते हैं. आरोपी लड़के का नाम पंकज त्रिपाठी है. उम्र 24 साल. पीड़ित लड़की की उम्र 19 साल. आजतक के विजय कुमार विश्वकर्मा की रिपोर्ट के मुताबिक लड़की लड़के से शादी करने की बात कर रही थी. इसी बात पर आरोपी लड़का लड़की को पीटने लगता है. जानकारी के मुताबिक घटना बीते बुधवार, 21 दिसंबर की है.

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है

इस मामले में मुख्य आरोपी पंकज त्रिपाठी को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से गिरफ्तार कर लिया है.

रीवा के SDOP नवीन तिवारी ने न्यूज़ एजेंसी ANI को बताया,

लड़का, लड़की को लेकर अपने गांव की ओर जा रहा था. इस दौरान उनका किसी बात पर विवाद हो गया और लड़के ने लड़की को बुरी तरह से मारा. इससे लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई. कुछ लड़कों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया. इसकी शुरुआती जानकारी मिलने पर पुलिस ने जांच शुरु की. लड़की की हालत काफी खराब थी. इसलिए उसे मऊगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. इलाज के बाद लड़की के परिवार वालों को बुलाया गया.

SDOP ने बताया कि लड़के को पुलिस कस्टडी में रखा गया था, लेकिन पहले लड़की इस मामले में कार्रवाई के लिए तैयार नहीं हुई थी. जब लड़की की पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हुआ, तब लड़की और उसके परिवार को फिर से थाने बुलाकर समझाया गया. इसके बाद लड़की के घरवाले FIR कराने के लिए तैयार हुए. 

पुलिस के मुताबिक लड़की भी FIR के लिए तैयार हो गई. तब मऊगंज थाने में केस दर्ज किया गया. इस मामले में पिटाई करते दिख रहे लड़के को मुख्य आरोपी बनाया गया है. साथ ही जिसने वीडियो बनाया था, उसे भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

वीडियो: दिल्‍ली के छतरपुर में चप्‍पल से पिटाई के बाद कहानी खुली तो लोगों ने माथा पीट लिया