The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा को कोर्ट ने पुलिस हिरासत में भेज दिया

एक तरफ राज कुंद्रा गिरफ्तारी से परेशान हैं, तो दूसरी तरफ पब्लिक उनके ट्वीट्स वायरल कर रही है.

post-main-image
राज कुंद्रा बिज़नेसमैन के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति भी हैं.
बिज़नेसमैन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 19 जुलाई की शाम मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था. पोर्नोग्राफिक कॉन्टेंट बनाने और उसे सोशल मीडिया ऐप पर अपलोड करने मामले में राज का नाम सामने आया था. मंगलवार को राज कुंद्रा को एस्प्लेनेड कोर्ट में पेश किया गया. अब खबर ये आ रही है कि कोर्ट ने उन्हें चार दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है. कुंद्रा के साथ मंगलवार की सुबह गिरफ्तार किए गए रायन थॉर्प को भी 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया है.
राज कुंद्रा पर आरोप ये है कि उन्होंने पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाईं और अपने ऐप JL Stream पर अपलोड की. जिसे भारत में अपराध माना जाता है. फरवरी 2021 में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के साथ पोर्नोग्राफिक फिल्मों के बनाए और फैलाए जाने मामले में एक केस दर्ज किया गया था. उसके कुछ ही समय बाद हुई एक छापेमारी में कुछ लोग पॉर्न फिल्में बनाते धरे गए थे. अब उसी मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई.
गिरफ्तारी से इतर भी राज की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं. वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. इसी बीच पब्लिक ने राज कुंद्रा का ट्विटर अकाउंट खंगालना शुरू कर दिया है. जहां से उन्हें भारी मात्रा में आपत्तिजनक ट्वीट्स मिल रहे हैं. 2012 में राज ने porn vs prostitution के विषय में एक ट्वीट किया था. इसमें वो पूछ रहे थे कि कैमरे पर सेक्स करने के लिए किसी को पैसे देना प्रॉस्टिट्यूशन से अलग कैसे है.
राज कुंद्रा के वायरल ट्वीट का स्क्रीनग्रैब.
राज कुंद्रा के वायरल ट्वीट का स्क्रीनग्रैब.


लोग राज कुंद्रा के ट्विटर बायो का भी स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं. जिसमें राज ने लिखा है-
''Life is about making the right choices''
यानी जीवन का मतलब है सही चीज़ों का चुनाव करना.


इस वाक्य में छुपी विडंबना का पब्लिक मखौल बना रही है. खैर, बिज़नेसमैन के अलावा राज कुंद्रा बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति है. इन दोनों ने 2009 में शादी की थी. शिल्पा और राज दो बच्चों के पैरेंट्स हैं.
राज कुंद्रा का ये सारा तामझाम तब सामने आया है, जब शिल्पा लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं. शिल्पा शेट्टी, प्रियदर्शन के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'हंगामा 2' से कमबैक कर रही हैं. इसमें उनके साथ मीज़ान जाफरी, परेश रावल और प्रणिता सुभाष जैसे एक्टर्स भी काम कर रहे हैं. ये फिल्म 23 जुलाई को डिज़्नी+हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है.