The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

जज का बेटा दोस्त की गर्लफ्रेंड का बर्गर खा गया, उसने गोली मार कर हत्या कर दी

आरोपी दानियाल मीर बहर एक रिटायर्ड पुलिस अधिकारी का बेटा है. वहीं मृतक मीर कीरियो के पिता जज हैं. पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि घटना के रोज दानियाल ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए बर्गर मंगाया था. लेकिन उसे खा गया मीर कीरियो. इससे गुस्साए दानियाल ने कीरियो को गोली मार दी.

post-main-image
मृतक अली कीरियो (दाएं) के पिता सेशन जज हैं. जबकि आरोपी दानियाल (बाएं) के पिता पुलिस अधिकारी रह चुके हैं. (तस्वीरें- फेसबुक और DAILY PAKISTAN)

गर्लफ्रेंड के लिए मंगाया बर्गर दोस्त खा गया तो हत्या कर दी. घटना पाकिस्तान की बताई जा रही है. स्थानीय रिपोर्ट्स कह रही हैं कि आरोपी ने अपनी प्रेमिका के लिए बर्गर ऑर्डर किया था. लेकिन उसे खा गया उसका दोस्त. आरोप है कि इस बात से वो इतना नाराज हुआ दोस्त की जान ही ले ली (Murder for burger). 

बर्गर पर मर्डर 

घटना बीती 8 फरवरी को पाकिस्तान के कराची स्थित डिफेंस फेज 5 इलाके में हुई. पुलिस ने मामले की जांच कर रिपोर्ट तैयार कर ली है जिसके बाद इसकी जानकारी सामने आई है. पाकिस्तानी न्यूज चैनल ARY में छपी रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी का नाम दानियाल मीर बहर है. घटना के दिन उसने अपनी दोस्त को घर पर बुलाया था. इस दौरान घर पर उसके भाई (अहमर) और दोस्त अली कीरियो भी मौजूद थे. 

पुलिस की जांच रिपोर्ट के हवाले से बताया गया है कि दानियाल ने गर्लफ्रेंड और खुद के लिए दो बर्गर ऑर्डर किए थे. लेकिन ऑर्डर रिसीव होने पर दानियाल के दोस्त अली कीरियो ने एक बर्गर आधा खा लिया. इस बात से दानियाल गुस्से में आ गया. दोनों दोस्तों के बीच झगड़ा हुआ, जो इतना बढ़ा कि दानियाल ने कथित तौर पर गार्ड की राइफल छीन ली और अली कीरियो पर गोली चला दी. इससे अली गंभीर रूप से घायल हो गया. अस्पताल में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

मामला सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने आरोपी दानियाल को जमकर सुनाया है. रेडिट पर एक यूजर ने लिखा,

जियो न्यूज पर अभी खबर पढ़ी. ये काफी  परेशान करने वाली बात है कि किस तरह से अहंकार किसी के दिमाग को कंट्रोल कर सकता है. पीड़ित 17 साल का था, उसके पिता कराची जिला दक्षिण सेशल कोर्ट के जज हैं. मुझे उम्मीद है कि उचित कार्रवाई होगी. और अपराधी को बहुत लंबे समय तक जेल में रहना पड़ेगा.

दूसरे यूजर ने लिखा, 

ये मामला केवल इसलिए सामने आया क्योंकि दोनों लड़के पॉवरफुल फैमिली से आते हैं. अगर कोई मिडिल क्लास परिवार का लड़का होता तो हमें इसके बारे में सुनने को भी नहीं मिलता. 

तीसरे यूजर ने तंज में लिखा, 

चिंता न करें, पीड़ित परिवार को माफ करने के लिए मजबूर कर दिया जाएगा और सब ठीक हो जाएगा.

ये भी पढ़ें-कुत्ते को लेकर गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड में लड़ाई हुई, लड़की की मां बचाने गई तो गोली मार दी!

आरोपी दानियाल जेल में बंद

रिपोर्ट्स के मुताबिक अली कीरियो एक सेशन जज का बेटा था और नाबालिग था. वहीं आरोपी दानियाल रिटायर्ड सीनियर पुलिस अधीक्षक (SSP) नजीर अहमद मीरबहार का बेटा है. फिलहाल जांच अधिकारी ने सीनियर अधिकारियों को रिपोर्ट सौंप दी है. जिसमें पुलिस अधिकारी के बेटे दानियाल को अपराध का दोषी बताया गया है. आरोपी जेल में बंद है. 

वीडियो: सोशल लिस्ट: बहन की क़ब्र पर पाकिस्तानी यूट्यूबर ने बनाया व्लॉग, लोग भड़के