The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

4 लड़कों ने बिल्डिंग की छत पर नाबालिग लड़के से किया रेप, चुप रहने को डराया, फिर वीडियो ने पकड़वाया

Mumbai में एक 12 साल के लड़के के साथ चार नाबालिग लड़कों ने अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए. पीड़ित के पिता को कुछ रोज बाद सब पता लगा. जिसके बाद चारों आरोपी पकड़े गए.

post-main-image
पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है (फोटो: आजतक)

मुंबई में चार नाबालिग लड़कों ने मिलकर एक 12 साल के बच्चे का यौन उत्पीड़न किया (Mumbai 12 year old boy sexually assaulted). आरोप है कि पीड़ित को इस बारे में किसी को न बताने की धमकी भी दी गई. जिस वजह से पीड़ित ने घरवालों को कुछ नहीं बताया. लेकिन, घटना के कुछ रोज बाद पीड़ित के पिता को इस बारे में पता चला. जिसके बाद उन्होंने चारों नाबालिग आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. बता दें कि चारों आरोपी और पीड़ित एक ही बिल्डिंग में रहते हैं.

पिता को कैसे पता चला?

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक घटना मुंबई के चेंबूर इलाके की है. गुरुवार 25 अप्रैल को यहां रहने वाले एक 42 साल के शख्स के पास एक मैसेज आया. मैसेज में एक वीडियो था. वीडियो उन्हीं की बिल्डिंग में रहने वाले 13, 14, 15 और 16 साल की उम्र के चार लड़कों और उनके 12 साल के बेटे का था.

वीडियो में वो लड़के उनके बेटे के साथ उसी बिल्डिंग की छत पर जबरन अप्राकृतिक यौन संबंध बना रहे थे. मामला खुलने के बाद उन्होंने अपने बेटे से इस बारे में बात की. इसके बाद उन्होंने पुलिस में घटना की शिकायत दर्ज करवाई. शुरुआती पूछताछ और तथ्यों की जांच करने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 377 (जबरन अप्राकृतिक यौन संबंध बनाना), 34 (एक इरादे के साथ सामूहिक तौर पर कोई जुर्म करना) समेत संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया है.

Mumbai पुलिस ने क्या बताया?

घटना को लेकर RCF पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया,

'पीड़ित के बयान के आधार पर शुक्रवार 26 अप्रैल को चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया था. एक डिटेल्ड रिपोर्ट के साथ चारों आरोपियों को बाल सुधार गृह में भेज दिया गया है. आरोपियों के अभिभावकों को भी घटना की जानकारी दे दी गई है. बाल सुधार गृह में चारों आरोपियों की काउंसलिंग की जाएगी.'

ये भी पढ़ें: 5 लड़कों ने रेप किया, पुलिस समझौते का दबाव बनाती रही, परेशान नाबालिग की सुसाइड से मौत!

पुलिस ने आगे बताया कि पीड़ित को किसी भी तरह की गंभीर चोट नहीं आई है. साथ ही पुलिस ने शक जताया है कि वीडियो बनाने वाला शख्स आरोपियों के साथ मिला हुआ है. और सामने नहीं आना चाहता है.

वीडियो: राहुल गांधी के तंज पर PM मोदी ने क्या जवाब दिया?