The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

67 साल के बंदे को सेक्स करते हुए हार्ट अटैक आया, प्रेमिका ने अपने पति की मदद से लाश ठिकाने लगा दी

खबरों के मुताबिक प्रेमिका मृतक के घर पर काम करती थी!

post-main-image
बेंगलुरु पुलिस की सांकेतिक तस्वीर. (इंडिया टुडे)

बेंगलुरु (Bengaluru) में 17 नवंबर को एक 67 साल के शख्स का शव एक प्लास्टिक बैग में मिला. इस मामले में अब चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, शख्स की मौत उसकी प्रेमिका के घर में हुई थी. खबर के मुताबिक, प्रेमिका के साथ सेक्स के दौरान उसे मिर्गी का दौरा पड़ा और तभी उसकी मौत हो गई.

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए बेंगलुरु पुलिस ने कहा,

“67 साल के बिजनेसमैन के बेंगलुरु में 35 साल की एक महिला से संबंध थे. 16 नवंबर को शाम करीब 5 बजे वो उसके घर गया और उसके बिस्तर पर ही उसकी मौत हो गई. समाज में नाम बदनाम होगा, यह सोचकर महिला घबरा गई और उसने अपने पति और भाई को बुला लिया. उन्होंने बिजनेसमैन के शव को प्लास्टिक बैग में पैक किया और जेपी नगर में एक सुनसान जगह पर फेंक दिया.”

खबरों के मुताबिक, जिस महिला के साथ कथित तौर पर सेक्स के दौरान व्यक्ति की मौत हुई, वो उसके ही घर पर काम करती थी. शव मिलने के बाद पुलिस ने पहचान के लिए मृतक का फोन रिकॉर्ड चेक किया. जिसमें उन्हें पता चला कि मृतक अपनी प्रेमिका के पास था. क्योंकि अभी जांच बाकी है, इसलिए पुलिस ने आरोपी और मृतक के नाम का खुलासा नहीं किया है.

‘मिर्गी का दौरा आया’

खबर के मुताबिक पूछताछ में महिला ने पुलिस को बताया कि मृतक उसके घर आया था. तभी उसे मिर्गी का दौरा आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. इसके बाद इस डर से कि उसकी बदनामी ना हो, उसने बॉडी को ठिकाने लगा दिया.

पुलिस ने बताया,

“मृतक के परिवार के सदस्यों से पूछताछ की, तो उन्होंने कहा कि वो ये कहकर घर से निकला था कि अपनी बहू के घर जाएगा. लेकिन जब वो वापस नहीं आया, तो उन्होंने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. उसको कई स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं थीं और अगस्त में उसका एंजियोग्राम (दिल की जांच) हुआ था.”

पुलिस फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. ताकि इस बात का पता लगाया जा सके कि मौत किस वजह से हुई और महिला के बयान में कितना सच है.

वीडियो: 87 साल की बुजुर्ग महिला की शिकायत, ‘पति सेक्स के लिए बौखलाया है, मुझे बचाओ!’