The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

बुर्का पहनकर घूम रहा था मंदिर का पुजारी, पकड़ा गया तो क्या बोला?

कुछ ऑटो ड्राइवर्स को उस पर शक हुआ...

post-main-image
सांकेतिक फोटो (साभार-आजतक)

फिल्मों में दिखाया जाता है कि बुर्का पहनकर चोर चोरी करने जाते है. कभी-कभी भेष बदलने के लिए पुलिसवाले भी ऐसा करते हैं. हालांकि रियल लाइफ में भी चोर पुलिस ऐसा करते ही है. लेकिन कोई पुजारी बुर्का क्यों पहनेगा? अब ये सवाल इसलिेए क्योंकि केरल में एक पुजारी बुर्का पहनकर टहलते हुए पाए गए हैं. पहले तो लोगों ने ही उन्हें धर लिया. फिर पुलिस के हवाले कर दिए गए.

दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि केरल के कोझिकोड जिले में बुर्का पहनकर घूम रहे संदिग्ध पुजारी को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पूछताछ किए जाने पर पुजारी बोला कि उसे चिकन पॉक्स है, इसीलिए वो बुर्का पहनकर घूम रहा था. हालांकि पुलिस का कहना है कि पुजारी में चिकन पॉक्स के कोई लक्षण नहीं मिले.

न्यूज एजेंसी PTI के मुताबिक मामला कोयिलैंडी इलाके का है. पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि 28 साल का संदिग्ध पुजारी जिष्णु नंबूथिरी कोइलैंडी जंक्शन रेलवे स्टेशन पर घूम रहा था. पुजारी ने बुर्का पहना था. वहां खड़े कुछ ऑटो ड्राइवर्स को उस पर शक हुआ. जब ड्राइवर्स को पता लगा कि बुर्का पहने शख्स पुजारी है तो उन्होंने तुरंत उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. 

पुलिस ने इसके बाद पुजारी से पूछताछ की लेकिन कुछ भी संदिग्ध जानकारी नहीं मिली. पुलिस का कहना है कि पुजारी के खिलाफ कोई आपराधिक शिकायत नहीं थी, इसलिए उसे बाद में छोड़ दिया गया.

Burkha क्यों पहना?

पुलिस को पूछताछ में पता लगा कि बुर्का पहना शख्स जिष्णु नंबूथिरी मेप्पायुर के मंदिर में पुजारी का काम करता है. पुलिस का कहना है कि पुजारी पर फिलहाल नजर रखी जा रही है. बाकि अभी तक उसके खिलाफ कोई भी आपराधिक शिकायत नहीं मिली है. 

Video- एशिया कप 2022 में महिला टीम इंडिया को शैफाली और स्मृति ने जिता दिया