The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

क्लब में पार्टी में गई लड़की पर बाउंसरों ने कमेंट किया, दोस्तों ने रोका तो इतना पीटा कि खून आ गया!

गुड़गांव का मामला, पुलिस ने पब के मैनेजर लोकेश और 6 आरोपी बाउंसरों को गिरफ्तार कर लिया है

post-main-image
गुरुग्राम के पब में बाउंसर्स ने गेस्ट को जमकर पीटा (फोटो-आजतक)

सोशल मीडिया पर गुरुग्राम (Gurugram) के एक पब का वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में लगभग आधा दर्जन बाउंसर्स (Bouncers) पार्टी करने आए कुछ लोगों को पीटते नजर आ रहे हैं. घटना गुरुग्राम के कासा डांजा पब बार (Casa Danza Pub Bar) की है. खबर के मुताबिक घटना में शामिल युवती और उसके दोस्तों को गंभीर चोट आई है. मामले में पुलिस ने क्लब मैनेजर और 6 बाउंसरों को गिरफ्तार कर लिया है.

लड़की के साथ छेड़छाड़ के आरोप 

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुग्राम के कांसा डांजा पब बार में एक लड़की अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने गई थी. पब पहुंचने पर वहां मौजूद बाउंसरों ने कथित तौर पर लड़की पर अश्लील कॉमेंट किए और छेड़छाड़ करने लगे. लड़की के दोस्त ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो दोनों के बीच बहस होने लगी. इसके बाद पब के आधा दर्जन से ज्यादा बाउंसरों ने मिलकर युवक को पीटा. बाउंसरों ने युवक को इतना पीटा कि उसके मुंह से खून तक निकल आया और सिर में भी गंभीर चोट आई. घटना के दौरान प्रबंधन की ओर से कोई उन्हें बचाने भी नहीं आया.

कासा डांजा प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज 

पीड़ित लड़की और उसके दोस्तों ने उद्योग विहार थाने में कांसा डांजा पब बार प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. साथ ही सबूत के तौर पर पुलिस को मारपीट का वीडियो भी दिया गया है. पुलिस ने पब के मैनेजर लोकेश और 6 आरोपी बाउंसरों को गिरफ्तार कर लिया है. बाउंसरों के नाम सोनू, मंदीप, सुमित, नितिन, राम सिंह और राकेश बताया जा रहा है.

क्लब ने आरोपों से किया इनकार 

वहीं क्लब ने बाउंसर द्वारा छेड़छाड़ और मारपीट के आरोपों से इनकार किया है. अपने प्रेस नोट में क्लब ने कहा है

“हम कासा डांजा में हुई घटना की कड़ी निंदा करते हैं. हमने फुटेज की जांच की है और उसमें महिला या उसके साथ आए लोगों के खिलाफ कोई दुर्व्यवहार नहीं किया गया था. हम बॉडीगार्ड्स पर लगे छेड़छाड़ के आरोपों से इनकार करते हैं. वीडियो में दिख रहा है कि पार्टी करने आए गेस्ट ने पहले मौखिक रूप से दुर्व्यवहार किया था जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच हाथापाई शुरू हो गई.” 

क्लब की ओर से कहा गया- 

कासा डांजा घटना के पीड़ितों के साथ सहानुभूति रखता है. किसी भी परिस्थिति में बाउंसरों को हिंसा का सहारा नहीं लेना चाहिए था. घटना में शामिल सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है. 

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

देखें वीडियो- स्टेज पर शराबी दूल्हे की पिटाई के वायरल वीडियो का सच ये निकला!