The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

कार की टक्कर से शख्स की मौत, उछल कर छत पर जा गिरी बॉडी, ड्राइवर 18 किमी तक नहीं रुका

मृतक येरीस्वामी पेशे से ट्रैक्टर मैकेनिक थे. रविवार 14 अप्रैल की रात करीब 10:30 बजे वो काम से लौट रहे थे. तभी कल्याणदुर्गम-अनंतपुर नेशनल हाइवे पर अटमाकुर ब्लॉक के पास तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी. बताया गया कि आरोपी चालक बेंगलुरु से आ रहा था.

post-main-image
आंध्र प्रदेश में कार सवार शख्स 18 किलोमीटर तक लाश को छत पर लेकर घूमता रहा. (फोटो: आजतक)

आंध्र प्रदेश में तेज रफ्तार कार की टक्कर से एक स्कूटी चालक की मौत हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि मृतक की बॉडी उछल कर कार की छत पर जा गिरी. हैरानी की बात ये कि आरोपी कार चालक इसके बाद भी गाड़ी चलाता रहा. वो कथित तौर पर 18 किलोमीटर तक मृतक की लाश को कार की छत पर लिए घूमता रहा. बाद में इलाके के लोगों ने उसे पकड़ लिया, लेकिन मौका पाकर वो फरार हो गया.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक घटना अनंतपुर जिले के अटमाकुर इलाके की है. कुडेरू ब्लॉक स्थित चोलसामुद्रम गांव के रहने वाले येरीस्वामी पेशे से ट्रैक्टर मैकेनिक थे. रविवार 14 अप्रैल की रात करीब 10:30 बजे वो काम से लौट रहे थे. तभी कल्याणदुर्गम-अनंतपुर नेशनल हाइवे पर अटमाकुर ब्लॉक के पास तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी. बताया गया कि आरोपी चालक बेंगलुरु से आ रहा था. 

घटना को लेकर अटमाकुर पुलिस के सब इंस्पेक्टर मुनीर अहमद ने बताया,

'टक्कर इतनी तेज थी कि येरीस्वामी की बॉडी हवा में उड़ गई. और कार की छत पर आकर गिरी. एक्सीडेंट से घबरा कर कार ड्राइवर ने मौके से कार भगा ली. उसे लगा कि किसी को टक्कर के बारे में पता नहीं चलेगा. लेकिन इस दौरान उसने गाड़ी की छत पर पड़ी लाश पर ध्यान नहीं दिया. और 18 किलोमीटर तक कार चलाते हुए वो हनीमिरेड्डी पाले गांव पहुंचा. यहां पास से गुजर रहे कुछ लोगों ने गाड़ी की छत पर पड़ी लाश देखी. जिसके बाद उन्होंने कार ड्राइवर को रोककर पूछताछ की. लेकिन तभी मौका पाकर ड्राइवर कार छोड़कर वहां से भाग गया.'

मुनीर अहमद ने आगे बताया कि इलाके के लोगों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने लापरवाही के चलते हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

उन्होंने बताया कि कार बेंगलुरु की है. उसमें से बरामद किए गए दस्तावेजों के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है. वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अटमाकुर के सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया था. 15 अप्रैल की दोपहर शव को मृतक के परिजनों को सौंप दिया गया.