The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

आर्यन खान ड्रग्स केस: BJP नेता का दावा-महाराष्ट्र के कई मंत्री शाहरुख से वसूली की फिराक में थे

कहा- NCP का सुनील पाटिल मास्टरमाइंड.

post-main-image
महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और NCP नेता नवाब मलिक(बाएं) ने BJP नेता मोहित कंबोज (दाएं)के आरोपों का जवाब दिया.

आर्यन खान ड्रग्स केस में BJP नेता मोहित कंबोज ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कई चौंकाने वाले दावे किए हैं. उनका कहना है कि इस पूरे ड्रग्स केस के मास्टरमाइंड NCP से जुड़े सुनील पाटिल हैं. साथ ही मोहित कंबोज ने सुनील पाटिल का ऑडियो  भी जारी किया और कई तस्वीरे भी साझा की. दावा किया है कि महाराष्ट्र सरकार के एक मंत्री इस पूरे सिंडिकेट को चला रहे हैं. उन्होंने कहा,

देश में 2 अक्टूबर के बाद एक विवादित मामला आर्यन खान ड्रग्स केस चर्चा में है. महाराष्ट्र सरकार के एक बड़े मंत्री ने आरोप लगाए. इस मामले में नवाब मलिक ने 6 अक्टूबर को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर आरोप लगाया कि वह इसमें शामिल है. लेकिन मैं इस मामले में सच सामने ला रहा हूं.

मोहित कंबोज ने किरण गोसावी की आर्यन खान के साथ फोटो दिखाई. कहा,

ये फोटो सबने देखी होगी. BJP को इस मामले में ये कहकर खींचा जा रहा है कि किरण गोसावी BJP का कार्यकर्ता है. जबकि इस मामले में सुनील पाटिल मास्टरमाइंड है. वह धुले का रहने वाला है और NCP से 20 सालों से जुड़ा है. वह अनिल देशमुख के बेटे ऋषिकेश देशमुख का दोस्त है. और 1999 से 2014 तक महाराष्ट्र में गृह मंत्रालय के साथ मिलकर पोस्टिंग- ट्रांसफर को लेकर रैकेट चलाता रहा. और जब से राज्य में सरकार बदली, तो वो दोबारा एक्टिव हो गया.

BIGGEST EXPOSE in the history of Maharashtra in this Press Conference प्रेस वार्ता: महाराष्ट्र के इतिहास का सबसे बड़ा खुलासा https://t.co/avVBCnutBn

शाहरुख से वसूली के फिराक में थे

मोहित कंबोज ने दावा किया कि महाराष्ट्र सरकार के कई मंत्री शाहरुख खान से वसूली की फिराक में थे. वसूली की साजिश के आरोपों पर महाराष्ट्र सरकार जवाब दें. मोहित ने आरोप लगाए,

सुनील पाटिल ने 1 अक्टूबर को सैम डिसूजा को एक वॉट्सऐप मैसेज भेजा और बताया कि उसके पास 27 लोगों  के खिलाफ एक लीड है, जो एक क्रूज पार्टी में अवैध ड्रग्स का सेवन करने वाले हैं. पाटिल ने इस बारे में NCB के किसी अधिकारी को बताने के लिए भी कहा. जिसके बाद डिसूजा ने NCB के अधिकारी वीवी सिंह से बात की और उन्हें क्रूज पार्टी में ड्रग्स के इस्तेमाल के बारे में जानकारी दी.

मोहित ने आगे यह भी आरोप लगाया कि सुनील पाटिल ने डिसूजा से किरण गोसावी को NCB के साथ कॉर्डिनेट करने के लिए कहा था.  

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मोहित कंबोज ने सुनील पाटिल की एक कथित ऑडियो क्लिप भी सुनाई. उन्होंने दावा किया कि इसमें सुनील पाटिल  है, जो मौजूदा और पूर्व गृह मंत्री का नाम ले रहा है. वह बता रहा है कि उसने कैसे-कैसे सब काम किया.

BJP नेता का केस से कोई संबंध नहीं!

मोहित कंबोज ने कहा,

इस मामले में BJP और किसी भाजपा नेता का कोई संबंध नहीं है. यह पूरी साजिश BJP को बदनाम करने के लिए रची गई. NCP को सुनील पाटिल से अपने संबंधों के बारे में बताना चाहिए. नवाब मलिक को जवाब देना चाहिए. किरण गोसावी कस्टडी में है और उसका बयान सामने नहीं आया है. नवाब मलिक को सुनील पाटिल के साथ अपने रिश्तों के बारे में बताना चाहिए. वह कहां है, ये सिर्फ महाराष्ट्र सरकार को पता है. मलिक को मंत्री रहने का कोई अधिकार नहीं है.

कंबोज ने ये भी आरोप लगाए कि

नवाब मलिक मेरे खिलाफ गलत केस लगा सकते हैं. इससे मेरी जान को भी खतरा हो सकता है.

नवाब मलिक ने क्या कहा?

मोहित कंबोज के दावों के बाद तुरंत नवाब मलिक ने जवाब दिया. उन्होंने ट्वीट किया,

समीर दाऊद वानखेड़े की प्राइवेट आर्मी के एक सदस्य ने गुमराह करने और से ध्यान भटकाने के लिए अभी प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. मैं कल सच्चाई का खुलासा करूंगा. 

बता दें कि इस मामले में नवाब मलिक भी NCB और उसकी कार्वाई कई गंभीर आरोप लगाते रहे हैं. नतीजन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अपने जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े को इस मामले की जांच से हटा दिया है.