The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

जब ED की हिरासत में फूट-फूटकर रोने लगीं अर्पिता मुखर्जी

अर्पिता मुखर्जी को मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था.

post-main-image
रो पड़ीं अर्पिता मुखर्जी (फोटो: आजतक)

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के शिक्षक भर्ती घोटाले (SSC Scam) में आरोपी पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी (Arpita Mukherjee) के रोने का वीडियो सामने आया है. ये साफ नहीं है कि अर्पिता मुखर्जी का ये वीडियो कौन से दिन का है. कोर्ट के आदेश पर पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी का हर 48 घंटे में मेडिकल चेकअप होना है. उस समय उनको मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था. इसी दौरान उन्हें फूट-फूट कर रोते हुए देखा गया.  

आजतक के इंद्रजीत कुंडू की रिपोर्ट के मुताबिक अस्पताल ले जाने के दौरान अर्पिता गिर गई थीं. इससे उनके पैर में चोट आई. गिरने के बाद वो फूट-फूट कर रोने लगीं. ED की हिरासत में गाड़ी से उतरने से पहले ही अर्पिता मुखर्जी रोती हुई दिखाई दीं. जब महिला सुरक्षाकर्मी उन्हें गाड़ी से उतारने की कोशिश कर रही थीं, तब अर्पिता रो रही थीं. फिर करीब दो मिनट रोने के बाद महिला सुरक्षाकर्मी ने उन्हें गाड़ी से उतारा.

23 जुलाई को हुई थी अर्पिता के यहां पहली रेड

शिक्षक भर्ती घोटाले की जांच कर रही ED ने अर्पिता मुखर्जी के अलग-अलग ठिकानों से अब तक करीब 49 करोड़ रुपये जब्त किए हैं. ED ने 23 जुलाई को अर्पिता के फ्लैट पर पहली बार छापा मारा था. इस दौरान ED को करीब 21 करोड़ रुपए कैश मिला था. 

इसके अलावा जांच एजेंसी ने अर्पिता के घर से 20 मोबाइल और 50 लाख रुपए की ज्वैलरी भी बरामद की थी. ED को अर्पिता के घर से करीब 60 लाख की विदेशी करेंसी भी मिली थी. इसके बाद ED ने अर्पिता मुखर्जी को गिरफ्तार किया था.  

उसके बाद ED की पूछताछ में अर्पिता मुखर्जी ने अपनी कुछ और संपत्तियों का जिक्र किया था. इनमें से में एक कोलकाता के बेलघरिया स्थित फ्लैट भी था. यहां ED को अर्पिता के घर से 27.9 करोड़ रुपए कैश मिला था. इस बीच खबर है कि ED की रडार पर अर्पिता मुखर्जी की तीन कंपनियां भी आ गई हैं.

ED की रेड के बाद अर्पिता मुखर्जी की 4 कारें गायब!

इस बीच अर्पिता मुखर्जी के यहां ED की रेड के बाद से ही उनकी चार कारें गायब होने की खबर है. ED सूत्रों के मुताबिक, अर्पिता की यह चारों कारें उनके डायमंड सिटी कॉम्प्लेक्स से गायब बताई जा रही हैं. इनमें से 2 कार अर्पिता के नाम पर हैं. फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के जरिए गायब हुई कारों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

वीडियो- SSC स्कैम: अर्पिता मुखर्जी के घर से फिर ED को 20 करोड़ कैश मिला