The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

साली की मौत हुई, सूबेदार ने उसकी बेटी को गोद लिया, यौन शोषण किया और फिर मर्डर, बीवी ने भी मदद की!

इस मामले में आरोपी शख्स सेना में सूबेदार है जो जम्मू-कश्मीर में पोस्टेड था. वो एक महीने की छुट्टी लेकर घर आया और इसी दौरान बच्ची का यौन शोषण किया. कैसे उसकी पत्नी भी मामले में आरोपी बनी?

post-main-image
बच्ची की मां की मृत्यु के बाद उसे गोद लिया गया था. (सांकेतिक तस्वीर)

तमिलनाडु के मदुरै में एक आर्मी मैन (Madurai, Tamil nadu army man) और उसकी पत्नी को गोद ली हुई 11 साल की बेटी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने आर्मी मैन पर बेटी का यौन उत्पीड़न (Sexually Assault) करने के भी आरोप लगाए हैं. ये भी कहा जा रहा है कि मामले को दबाने के लिए उसकी पत्नी ने भी मदद की. जो बच्ची की मौसी है, जिसने बच्ची की मां की मृत्यु के बाद उसे गोद ले लिया था.

NDTV की खबर के मुताबिक मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने बताया कि आरोपी शख्स सेना में सूबेदार है, वो जम्मू और कश्मीर में पोस्टेड था. जब वो एक महीने की छुट्टी लेकर पिछले हफ्ते घर आया. तब उसने बच्ची का यौन उत्पीड़न किया. उमाचिकुलम पुलिस ने ये भी कहा कि बच्ची ने इस बारे में अपनी मौसी को बताने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने भी मामले को छिपाने की कोशिश की और बात पुलिस को नहीं बताई.

ये भी पढ़ें: TMKOC की जेनिफर ने जीता सेक्शुअल हैरसमेंट केस, प्रोड्यूसर असित मोदी पर जुर्माना 

बच्ची को अस्पताल ले जाने पर मामला खुला

मामला 22 मार्च को लोगों की नजर में तब आया. जब मृत बच्ची को पति-पत्नी सरकारी अस्पताल ले गए. और दावा किया कि उन्हें बच्ची बेहोश मिली थी. लेकिन पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में यौन उत्पीड़न की बात सामने आई. NDTV के मुताबिक पुलिस अधिकारी ने मामले के बारे में ये भी बताया कि शख्स ने गला घोंट कर बच्ची की जान ली.

POCSO Act में दर्ज किया गया मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पति-पत्नी पर लैंगिक अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (POCSO) और सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. ये भी बताया जा रहा है कि बचपन में बच्ची मां की मौत के बाद उसके पिता ने उसे छोड़ दिया था. जिसके बाद उसकी मौसी और सूबेदार पति ने उसे गोद लिया था.

वीडियो: किताबवाला: कैलाश सत्यार्थी ने सौरभ द्विवेदी को यौन उत्पीड़न से बचे बच्चों की क्या कहानियां सुनाईं?