The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

गुजरात: हादसे में 6 की मौत, शराब के नशे में धुत कांग्रेस विधायक के दामाद पर आरोप!

राखी बांधकर परिवार लौट रहा था, बस तभी हुआ हादसा !

post-main-image
सड़क हादसे में 6 की मौत (फोटो- इंडिया टुडे)

गुजरात (Gujarat) के आणंद (Anand) जिले से एक बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. घटना में कांग्रेस विधायक के दामाद (Congress MLA son in law) को मुख्य आरोपी बताया जा रहा है. आरोप है कि एक्सीडेंट की वजह बनी तेज रफ्तार गाड़ी को कांग्रेस विधायक का दामाद चला रहा था. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है. आरोप है कि कांग्रेस विधायक पूनमभाई परमार का दामाद केतन पढ़ीयार तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था जिसके चलते ये हादसा हुआ. इतना ही नहीं केतन पर नशे में गाड़ी चलाने का भी आरोप है. बता दें पूनम भाई परमार सोजित्रा विधानसभा सीट से विधायक हैं.

जोरदार टक्कर में 6 लोगों की मौत 

घटना जिले के सेजित्रा तहसील के डाली गांव के पास की है. हादसा एक कार, ऑटो रिक्शा और बाइक के बीच टक्कर होने की वजह से हुआ. टक्कर इतनी जोरदार थी कि छह लोगों की मौत हो गई. इनमें चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोगों ने अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया. खबर के मुताबिक एक्सीडेंट की मुख्य वजह बनी कार को कांग्रेस विधायक का दामाद केतन चला रहा था.

रक्षाबंधन मनाकर लौट रहा था परिवार

बताया जा रहा है कि सोजित्रा के रहनेवाले विपुलभाई मिस्त्री की पत्नी ओर दो बेटियां रक्षाबंधन मनाने के लिए तारापुर के टींबा गांव गए थे. ऑटो रिक्शा में बैठकर जब वो लौट रहे थे तभी टींबा गांव के पास तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से इस ऑटो रिक्शा ओर एक बाइक को टक्कर मार दी. बाइक पर बोरीयावी के रहने वाले दो भाई संदीप ठाकोरभाई और योगेश कुमार सवार थे. हादसे मे ऑटो रिक्शा ड्राइवर की भी मोत हो गई है.

MLA के दामाद के खिलाफ मामला दर्ज

घटना की जानकारी आसपास के लोगों ने पुलिस को दी. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया. पुलिस ने कार चला रहे MLA के दामाद के खिलाफ IPC 304 धारा के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

नशे में गाड़ी चलाने के आरोप 

पुलिस को गाड़ी पर MLA गुजरात लिखी हुई नेम प्लेट भी मिली है. घटना पर मौजूद लोगों ने बाताया कि कार चालक ने काफी शराब पी हुई थी और वो नशे में कार चला रहा था. स्थानीय लोगों ने पुलिस से निष्पक्ष जांच करने की अपील की है. 

देखें वीडियो- गुजरात: आणंद में चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मी पर ट्रक चढ़ाया, 24 घंटों में तीसरी बार रौंदी गई वर्दी