The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

चोरी का आरोप लगाकर 4 महिलाओं के कपड़े उतारे और पीटा, फिर वीडियो वायरल कर दिया!

पाकिस्तान के फैसलाबाद का मामला.

post-main-image
पाकिस्तान के फ़ैसलबाद में चार महिलाओं की बेरहमी से पिटाई की गई. (वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट)
पाकिस्तान (Pakistan) के पंजाब प्रांत (Punjab Province) में चोरी का आरोप लगाकर 4 महिलाओं के कपड़े उतरवाए गए. उन्हें डंडों से पीटा गया. इनता ही नहीं इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. पुलिस ने इस मामले में  5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामला क्या है? घटना सोमवार, 6 दिसंबर की है. समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक पुलिस ने बताया कि पंजाब प्रांत के फैसलाबाद के बावा चौक मार्केट में कुछ महिलाएं कूड़ा उठाने गई थीं. उन्हें प्यास लगी तो वे एक दुकान में चली गईं. दुकानदार से पानी की बोतल मांगी, लेकिन दुकान के मालिक सद्दाम ने उन पर चिल्लाना शुरू कर दिया. सद्दाम का कहना था कि ये महिलायें चोरी के इरादे से उसकी दुकान में घुसी थीं. शोर सुनकर आसपास के लोग दुकान पर पहुंचे. आरोप है कि उन्होंने चारों महिलाओं को मार्केट में घसीटा और करीब एक घंटे तक पीटते रहे. इतना ही नहीं इस आरोपियों ने महिलाओं के कपड़े भी फाड़ दिए और नग्न अवस्था में इनके वीडियो भी बनाए गए. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ, तब पुलिस हरकत में आई. इसके बाद पुलिस ने इस मामले में उस्मान इलेक्ट्रॉनिक स्टोर के मालिक सद्दाम, उसके नौकर फैजल, जहीर अनवर और फकीर हुसैन के खिलाफ मामला दर्ज किया. न्यूज एजेंसी PTI के मुताबिक, पंजाब पुलिस के एक प्रवक्ता ने ट्वीट में कहा,
हमने इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के संबंध में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और इसमें शामिल सभी आरोपियों को न्याय के कटघरे में लाया जाएगा. कानून के मुताबिक, पांच संदिग्धों और कई अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.
इस मामले में 10 अज्ञात लोगों को भी आरोपी बनाया गया है. पुलिस का कहना है कि दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी. दुनियाभर में इस घटना की कड़ी निंदा हो रही है. लोग पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कड़ी कर्रवाई की मांग कर रहे हैं.