The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

मदरसे के मौलाना पर आरोप, 14 साल के स्टूडेंट से की गंदी हरकत, ये धमकी भी दे डाली

लोगों ने मौलाना की पिटाई की.

post-main-image
बाएं- मदरसे के बाहर जुटी भीड़, दाएं- आरोपी नौमान (फोटो- आजतक)

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक मदरसे के मौलाना पर नाबालिग छात्र का यौन शोषण करने का आरोप लगा है. आरोप ये भी है कि मौलाना ने 14 साल के पीड़ित को किसी को इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी (Minor Sexually Abused in Madrasa Aligarh). घटना का पता चलने पर पीड़ित के परिजन और आस पास के लोगों ने आरोपी मौलाना की पिटाई की. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. आरोपी पुलिस हिरासत में है.

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, मामला अलीगढ़ में थाना रोरावर क्षेत्र के अरबिया मुफक्ता उलूम मदरसे का है. आरोपी मौलाना का नाम नौमान है. सोमवार, 27 मार्च की रात को नौमान ने कथित तौर पर 14 साल के छात्र का यौन शोषण किया. आरोप के मुताबिक, मौलाना छात्र को पहले अपने साथ अकेले कमरे में लेकर गया और फिर घटना को अंजाम दिया. 

रिपोर्ट के मुताबिक, बच्चा घर पहुंचा और हिम्मत जुटाकर अपने घरवालों को सारी बात बताई. जिसके बाद लोगों ने आरोपी मौलाना को पकड़कर उसकी पिटाई की. फिर पुलिस को बुलाया गया.

SP सिटी कुलदीप सिंह गुणावत ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया,

पुलिस को शिकायत मिली कि अरबिया मुफ़क्ता उलूम मदरसे के एक मौलाना ने वहां पढ़ने वाले 14 साल के बच्चे के साथ दुष्कर्म किया है. मुजफ्फरनगर जिले का रहने वाला आरोपी नौमान मदरसे में पढ़ाता है. मौलाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है.

पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पीड़ित बच्चे को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया. खबर है कि आरोपी को बुधवार, 29 मार्च को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़े- 11 साल का बच्चा मदरसा जा रहा था, साथी खेत में ले गया, रेप कर गला काट दिया!

ऐसा ही एक मामला पिछले साल तेलंगाना के हैदराबाद से भी सामने आया था. मदरसे के टीचर ने ही कथित तौर पर 14 साल के छात्र के यौन शोषण किया था. पुलिस ने बताया कि छात्र के साथ मदरसे में दो महीने से यौन शोषण किया जा रहा था.

वीडियो: ग़ाजियाबाद रेप केस जिसमें दिल्ली से अगवा लड़की का यूपी के मदरसे में रेप हुआ