The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

कोई दो मासूम बच्चों को सेक्स करते देख आनंद कैसे ले सकता है?

ऐसे एक दो नहीं, 1000 लोग मिले.

post-main-image
दो मासूम बच्चों को यौन क्रिया करते देख कोई अच्छा कैसे महसूस कर सकता है?

डेनमार्क में एक साथ 1000 से भी अधिक युवा चाइल्ड पॉर्न शेयर करने के लिए गिरफ्तार हो सकते हैं. चाइल्ड पॉर्न यानी दो नाबालिगों के बीच सेक्स का वीडियो. वीडियो में दिख रही लड़की और लड़के की उम्र 15 साल बताई जा रही है.


ये वीडियो साल 2015 से 2017 के बीच फेसबुक मेसेंजर पर खूब देखा गया. ये वीडियो ज्यादातर फेसबुक मेसेंजर के ज़रिए युवाओं ने एक-दूसरे से शेयर किया था. वीडियो में दो नाबालिग सहमति से सेक्स कर रहे थे. कुछ लोगों ने ये वीडियो फेसबुक को रिपोर्ट किया. फेसबुक ने जब वीडियो पर नज़र डाली, तो उसमें चाइल्ड पॉर्न पाया, जिसे बनाना और शेयर करना अवैध है.

फेसबुक ने यूरोप की पुलिस यूरोपोल को इस बात की खबर दी. शिकायत दर्ज होने के बाद अपराधियों की संख्या कुल 1000 निकली, जिसमें 800 लड़के और 200 लड़कियां थीं. जो डरने वाली बात है, वो ये कि ये 1000 लोग भी 15 से 20 की उम्र के बीच के ही हैं. जो या तो नाबालिग या युवा अडल्ट कहलाएंगे.


18 की उम्र से कम के युवाओं का काम करना चाइल्ड पोर्नोग्राफी में गिना जाता है जो गुनाह के दायरे में आता है.
18 की उम्र से कम के युवाओं का काम करना चाइल्ड पोर्नोग्राफी में गिना जाता है जो गुनाह के दायरे में आता है.

आरोपी इतने ज्यादा हैं कि पुलिस को तफ्तीश करने में खासी मुश्किल आ रही है.

हालांकि, डेनमार्क में सहमति से सेक्स करने की उम्र 15 साल है. मगर पॉर्न में 18 से कम उम्र के युवाओं का काम करना चाइल्ड पोर्नोग्राफी में गिना जाता है, जो गुनाह के दायरे में आता है.

हम ज्यादातर फेसबुक और वॉट्सऐप पर आने वाले वीडियो को देखते हैं और आगे बढ़ा देते हैं. इस बात पर ध्यान नहीं देते कि कहीं हम किसी झूठी या अवैध चीज को बढ़ावा तो नहीं दे रहे. इसलिए जो भी देखें, उसके बारे में सतर्क और सचेत रहें.




 
अन्य खबरें:

संक्रांति मुबारक हो. अब इन बच्चियों के कटे हुए गुप्तांग, जले हुए हाथ देखिए

पलवल का साइको किलर क्या अपनी बीवी को मारने अस्पताल गया था?