The Lallantop
Logo
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

जगजीत सिंह के अनसुने किस्से: Ep 12

अपने पसंदीदा गायकों में से एक जगजीत सिंह की जिंदगी पर लिखी गई किताब 'कहाँ तुम चले गए' के बारे में सौरभ द्विवेदी ने बात की इसके लेखक वरिष्ठ पत्रकार राजेश बादल के साथ. राज्यसभा पे एक डाक्यूमेंट्री बनाने के बाद भी किताब लिखना क्यों ज़रूरी था. सुनिए जब जगजीत के दो डाई हार्ट फैंस ने उनसे जुड़ी स्मृतियाँ साझा की.

किताबवाला के इस एपिसोड में सौरभ ने बताया राजेश बादल कैसे जुड़े हैं हम सबकी स्मृतियों से. इस किताब में जगजीत सिंह की पत्नी चित्रा सिंह ने भी साझा किए हैं कई किस्से जिसे सुनकर उनको और करीब से आपको जानने का मौका मिलेगा।

जानिए राजेश बादल जी के दिमाग में इस किताब को लिखने का क्यों ख्याल आया जब अंग्रेजी में उनकी जीवनी पर एक किताब आ चुकी थी. राज्यसभा पे एक डाक्यूमेंट्री बनाने के बाद भी किताब लिखना क्यों ज़रूरी था. सुनिए जब जगजीत के दो डाई हार्ट फैन ने उनसे जुड़ी कौन सी स्मृतियाँ साझा की. जानिए क्यों कहते हैं राजेश जी उन्हें आवाज का ईश्वर. जानिए कहाँ से थे जगजीत सिंह, कहां रहता है अभी परिवार.

जानिए व्यक्तित्व से जुड़ी कई सारे किस्से. देहरादून से क्या लगाव था जगजीत जी का. वो सारी बातें जो हम सब जानना चाहते हैं जगजीत सिंह के बारे में. सुनिए उनकी लोकप्रियता से जुड़े दुनिया भर के किस्से। सुनिए किताबवाला का ये एपिसोड सिर्फ LT Baaja पर.

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स