The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

कंगना का शाहरुख से तुलना करने वाले बयान का पूरा सच जान लीजिए

Kangana Rananut से पूछा गया कि उनकी पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टिक नहीं पाईं. बहुत सारी फिल्में बुरी तरह फ्लॉप हुईं, क्या इसी वजह से उन्होंने पॉलिटिक्स जॉइन की? जवाब में उन्होंने शाहरुख खान का नाम ले लिया.

post-main-image
कंगना रनौत के एक वीडियो को सोशल मीडिया पर तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है.

Kangana Rananut बीजेपी की तरफ से हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) लड़ेंगी. टिकट मिलने के बाद से ही कंगना लगातार चर्चा में हैं. वो मीडिया से लगातार बातचीत कर रही हैं, इंटरव्यूज़ दे रही हैं. ऐसे ही एक इंटरव्यू में कंगना ने Shahrukh Khan और उनकी फिल्मों पर बात की. कहा कि उनकी जनरेशन और उनके साथ के स्टार्स लास्ट जनरेशन्स ऑफ स्टार्स हैं. मगर उनकी बातों तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है. आइए बताते हैं पूरा मसला.

कंगना रनौत ने टाइम्स नाउ से बातचीत की. इस इंटरव्यू में कंगना से पूछा गया कि उनकी पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टिक नहीं पाईं. बहुत सारी फिल्में बुरी तरह फ्लॉप हुईं, क्या इसी वजह से उन्होंने पॉलिटिक्स जॉइन की? इस बात पर कंगना ने कहा,

''ऐसा कुछ भी नहीं है. दुनिया में ऐसा कोई कलाकार नहीं है जिसकी सारी फिल्में हिट होती हैं. पूरे विश्व में ऐसा कोई भी नहीं है. अब शाहरुख खान जी की 10 साल फिल्में नहीं चली फिर 'पठान' चली. मेरी 7-8 साल कोई फिल्में नहीं चली फिर 'क्वीन' चली. फिर उसके बाद कुछ अच्छी फिल्में आईं. फिर कुछ फिल्में नहीं चली. फिर 'मर्णिकर्णिका' आई. वो फिल्म चली. अभी 'इमरजेंसी' आ रही है, हो सकता है बहुत अच्छी हिट रहे.''

कंगना ने आगे जोड़ा,

''ओटीटी के माध्यम से आज कल हर एक्टर के पास मौका है. मगर मुझे लगता है कि हमारी जनरेशन स्टार्स की आखिरी जनरेशन है. ओटीटी पर लोग आ तो रहे हैं लेकिन कोई स्टार नहीं बन रहा. तो हम बहुत सौभाग्यशाली हैं कि हम पॉपुलर हैं और डिमांड में हैं. लोग हमारा चेहरा पहचानते हैं. तो ऐसा तो कुछ भी नहीं है कि फिल्में ना चलने की वजह से मैंने पॉलिटिक्स जॉइन की. बस मैं खुद को इवॉल्व होते हुए देखना चाहती थी. रियल वर्ल्ड के और करीब रहना चाहती थी. बस इसलिए पॉलिटिक्स जॉइन की.''

पहले आप ये वीडियो देखिए 

कंगना रनौत की इस बात को सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलाया जा रहा है. लोग कह रहे हैं कि कंगना ने अपनी तुलना शाहरुख खान से कर दी. खुद को शाहरुख के लेवल का बताया. खुद को और शाहरुख खान को लास्ट जनरेशन ऑफ स्टार बनाया. मगर ऐसा बिल्कुल नहीं है. कंगना की बातों पर गौर करें तो वो सिर्फ अपनी या शाहरुख की बात नहीं कर रहीं. वो अपने साथ की पूरी जनरेशन की बात कर रही हैं.

शाहरुख की फिल्म 'पठान' का भी उदाहरण उन्होंने इसीलिए दिया क्योंकि बीते कई दिनों से शाहरुख का कमबैक चर्चा में बना हुआ है. बीते साल शाहरुख ने अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्में दी हैं. इसी वजह से कंगना ने सिर्फ और सिर्फ शाहरुख का उदाहरण दिया है. उन्होंने शाहरुख खान से खुद को कम्पेयर किया ही नहीं है. कंगना की बात को घुमा-फिरा कर शाहरुख से जोड़ा जा रहा है. जबकि उन्होंने इस पूरे वाक्य में कहीं भी खुद को शाहरुख से कम्पेयर किया ही नहीं है.

ख़ैर, जब से कंगना के चुनावी मैदान में उतरने की घोषणा हुई है तब से कंगना रनौत के समर्थन और विरोध में लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. कई लोगों को यकीन है कि कंगना चुनाव जीतेंगी और एक कामयाब सियासी पारी खेलेंगी. वहीं कुछ लोग उन पर भद्दे कमेंट कर रहे हैं. कई लोगों के निशाने पर कंगना आ गई हैं.