The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

थलपति विजय की 20 साल पुरानी फिल्म ने दोबारा रिलीज़ होकर BMCM और 'मैदान' को पछाड़ दिया

Ghilli ने इस हफ्ते में जितनी कमाई की है, Akshay Kumar की BMCM और Ajay Devgn की Maidaan उसके आसपास भी नहीं पहुंच पाईं.

post-main-image
'घिल्ली' ओरिजिनल 2004 में रिलीज़ हुई थी. बीते शुक्रवार को उसे दोबारा रिलीज़ किया गया. फिल्म ने बाजा फाड़ दिया.

दिन की बड़ी फिल्मी खबरों का वन स्टॉप डेस्टिनेशन दी सिनेमा शो. आइए आज की बड़ी खबरों पर बात करते हैं- 

1) "बेटे की मौत के बाद जीना नहीं चाहता था"- शेखर  

शेखर सुमन ने हाल ही में सिद्धार्थ कनन को इंटरव्यू दिया. यहां उन्होंने बताया कि उनके 10 साल के बेटे आयुष की मौत के बाद उनके जीने की इच्छा खत्म हो गई थी. उन्होंने उसके बाद से सक्सेस, फेम या पैसा किसी भी चीज़ के पीछे भागना बंद कर दिया. शेखर आने वाले दिनों में संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज़ 'हीरामंडी' में नज़र आने वाले हैं.

2) शाहरुख खान फिल्म 'फैन' का गाना विवाद सुलझा

आफरीन फातिमा ज़ैदी नाम की एक शख्स ने शाहरुख खान की फिल्म 'फैन' के मेकर्स पर आरोप लगाया था. उनका कहना था कि 'फैन' के प्रमोशन में इस्तेमाल हुआ 'जबरा फैन' गाना फिल्म में नहीं था. जो कि उनके लिए धोखे जैसा था. 2017 में नेशनल कंज़्यूमर डिस्प्यूट रिड्रेसल कमिशन ने 'फैन' की प्रोडक्शन कंपनी यशराज फिल्म्स से आफरीन को 15 हज़ार रुपए चुकाने का आदेश दिया. अब सुप्रीम कोर्ट ने NCDRC के इस फैसले को पलट दिया है. यानी YRF आफरीन को कोई पैसा नहीं देगा.

3) थलपति विजय की 'घिल्ली' ने 'मैदान'- BMCM को पछाड़ा

थलपति विजय की फिल्म 'घिल्ली' ओरिजिनली 2004 में रिलीज़ हुई थी. 20 साल बाद बीते शुक्रवार को 'घिल्ली' को दोबारा रिलीज़ किया गया. पहले दिन इस फिल्म ने दुनियाभर से 10 करोड़ रुपए कमाए. दूसरे दिन फिल्म की कमाई गिरी. फिर भी फिल्म का टोटल वर्ल्डवाइड कलेक्शन 15 करोड़ रुपए पहुंच गया. ये वो आंकड़ा है, जिसके आसपास इस हफ्ते न तो अक्षय-टाइगर की 'बड़े मियां छोटे मियां' पहुंची है, न ही अजय देवगन की 'मैदान' पहुंच सकी.

4) आयुष्मान खुराना ने बताया पूरा बॉलीवुड किराए पर है

आयुष्मान खुराना ने मैशेबल के साथ इंटरव्यू में कहा, "पूरा बॉलीवुड रेंट पर है. आपको लगता है कि हम कपड़े खरीदते हैं? हम स्टाइलिस्ट हायर करते हैं. वो लोग कपड़े लेकर आते हैं और फिर उन्हें वापस कर देते हैं. हम इतने सारे कपड़े कहां लेकर जाएंगे."

5) BMCM-मैदान की वजह से गैलेक्सी सिनेमा बंद?

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में बताया गया कि 'बड़े मियां और छोटे मियां' और 'मैदान' की खराब परफॉरमेंस की वजह से मुंबई का चर्चित गैलेक्सी थिएटर बंद हो गया. उनकी रिपोर्ट में बताया गया कि गुरुवार तक 'गैलेक्स' में 'मैदान' लगी थी. मगर लोग नहीं आ रहे थे. जिसकी वजह से 19 अप्रैल से थिएटर को बंद कर दिया गया. ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में गैलेक्सी सिनेमा के मालिक मनोज देसाई ने बताया कि उन्होंने थिएटर को रेनोवेट करवाने के लिए 5-6 दिनों के लिए अपना सिनेमाघर बंद किया है.

6) LSC के पिटने और अवॉर्ड शो पर ये बोले आमिर

आमिर खान जल्द ही 'दी ग्रेट इंडियन कपिल शो' में नज़र आने वाले हैं. हाल ही में उस एपिसोड का प्रोमो रिलीज़ किया गया. इसमें आमिर ने 'लाल सिंह चड्ढा' और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के न चलने पर बात की. जब अचर्ना पूरण सिंह ने उनसे पूछा कि वो अवॉर्ड शो में क्यों नहीं जाते, तो आमिर ने कहा, 'वक्त बहुत कीमती है. उसका सही इस्तेमाल करना चाहिए.'

वीडियो: दी सिनेमा शो: Maidaan और BMCM मिलकर भी नहीं तोड़ पाई Shahrukh-Salman का रिकार्ड